scriptअचानक बदली ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ फिल्म की रिलीज डेट, अब 12 अप्रेल को नहीं इस दिन होगी रिलीज | PM Narendra Modi movie release date change from 12 april to 5 april | Patrika News

अचानक बदली ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ फिल्म की रिलीज डेट, अब 12 अप्रेल को नहीं इस दिन होगी रिलीज

locationमुंबईPublished: Mar 19, 2019 02:22:17 pm

Submitted by:

Riya Jain

‘PM Narendra Modi’ अब 12 अप्रेल को नहीं बल्कि इस तारीख को रिलीज होगी।

अचानक बदली 'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म की रिलीज डेट, अब 2 अप्रेल को नहीं इस दिन होगी रिलीज

अचानक बदली ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ फिल्म की रिलीज डेट, अब 2 अप्रेल को नहीं इस दिन होगी रिलीज

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता उमंग कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ अब 12 अप्रेल को नहीं बल्कि उससे पहले 5 अप्रेल को रिलीज होगी। एक बयान के अनुसार, फिल्म तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।

pm-narendra-modi-movie-release-date-change-from-12-april-to-5-april

निर्माता संदीप सिंह ने कहा, ‘हम इस फिल्म को सार्वजनिक मांग को देखते हुए एक सप्ताह पहले रिलीज कर रहे हैं। लोगों के बीच इसे लेकर बहुत प्यार और प्रत्याशा है और हम नहीं चाहते कि वे लंबे समय तक इंतजार करें।’

 

https://twitter.com/hashtag/PMNarendraModi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
pm-narendra-modi-movie

‘पीएम नरेंद्र मोदी में शुरुआत से लेकर भारत के प्रधानमंत्री बनने तक के नरेंद्र मोदी के सफर को दिखाया जाएगा। निर्माताओं ने फिल्म का पहला लुक और पोस्टर जनवरी में 23 भाषाओं में जारी किया था। संदीप सिंह फिल्म के निर्माता और क्रिएटिव डायरेक्टर हैं और उन्होंने इसकी कहानी भी लिखी है। इसके साथ ही सुरेश ओबेरॉय और आनंद पंडित भी इस फिल्म के निर्माता हैं।

 

pm-narendra-modi

‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में विवेक ओबरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका में नजर आएंगे। इसके साथ ही फिल्म में दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, मनोज जोशी, जरीना वहाब और राजेंद्र गुप्ता भी शामिल हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो