scriptकंडोम का विज्ञापन कर पूजा बेदी ने मचाई थी हलचल, बोल्डनस के चलते बटोरीं थी सुर्खियां | pooja bedi controversial life | Patrika News
बॉलीवुड

कंडोम का विज्ञापन कर पूजा बेदी ने मचाई थी हलचल, बोल्डनस के चलते बटोरीं थी सुर्खियां

आज बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी का जन्मदिन है। इस मौके पर एक्ट्रेस की विवादित जिंदगी के बारें में।
 

May 11, 2021 / 03:33 pm

Shweta Dhobhal

pooja bedi controversial life

pooja bedi controversial life

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी का आज जन्मदिन है। पूजा बेदी गुज़रे जमाने की उन एक्ट्रेसेस में आती हैं। जिन्होंने अपनी बोल्डनस और खूबसूरती से सबको दीवाना बना दिया था। पूजा बेदी जितना अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती थीं। उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों बनी रहती थीं। चलिए आपको पूजा बेदी से जोड़ी कुछ अनसुनी बातें बतातें हैं।

कंडोम का एड कर बंटोरी सुर्खियां

11 मई 1970 में पूजा बेदी का जन्म मशहूर अभिनेता कबीर बेदी के घर में हुआ था। पूजा ने अपने करियर की शुरूआत विज्ञापन से की थी। इस दौरान उन्होंने एक ऐसा विज्ञापन किया। जिसकी वजह सै वह रातोंरात लाइमलाइट में आ गईं। 90 के दशक में पूजा बेदी ने कंडोम का एड किया था। इस एड में उनके साथ मॉडल मार्क रॉबिनसन नज़र आए थे। जैसे ही विज्ञापन सामने आया। लोगों का गुस्सा पूजा बेदी पर फूटने लगा। हर ओर पूजा बेदी की निंदा होने लगी और इस विज्ञापन को दूरदर्शन पर दिखाए जानें से बैन कर दिया गया।

पूजा बेदी का फिल्मी करियर

पूजा बेदी के फिल्मी करियर के बारें मे बात करें तो उन्होंने साल 1991 में अपना डेब्यू फिल्म ‘विषकन्या’ से की थी, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ से मिली थी। इस फिल्म में उनका और एक्टर आमिर खान लिपलॉक सीन आज भी खूब सुर्खियां बंटोरता है। बावजूद इसके पूजा को फिल्म की दुनिया में वह जगह नहीं मिल पाई। जिसका उन्हें इंतजार था।

पति को तलाक देकर की दूसरी शादी

पूजा बेदी अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में छाईं रहती थीं। उन्होंने फरहान फर्नीचरवाला से शादी की थी। उनके साथ उनके दो बच्चें हुए। जिनका नाम अलाया और उमर हैं। पूजा बेदी का नाम मशहूर एक्टर आदित्य पंचोली, हनीफ हलाल और आकाशदीप सहगल संग भी खूब जुड़ा। वहीं पति से तलाक लेने के बाद पूजा बेदी ने साल 2019 में मानक कॉन्ट्रैक्टर से दूसरी शादी कर ली।

सलमान खान पर भी लगा चुकी हैं आरोप

यही नहीं पूजा बेदी ने बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान पर भी कई गंभीर आरोप लगाए थे। दरअसल, कुछ साल पहले पूजा बेदी ने टीवी गेम शो बिग बॉस में हिस्सा लिया था। उस वक्त शो के होस्ट सलमान खान के थे। उस वक्त जब पूजा बेदी बिग बॉस के घर से बाहर आईं तो उन्होंने सलमान खान पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि उन्होंने उनके साथ बुरा बर्ताव किया है। पूजा बेदी ने कहा कि ‘शो में सलमान खान सभी को नीचा दिखाने की कोशिश करते हैं।’ जिस पर खूब बवाल हुआ था।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / कंडोम का विज्ञापन कर पूजा बेदी ने मचाई थी हलचल, बोल्डनस के चलते बटोरीं थी सुर्खियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो