scriptPooja Bhatt ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि Kangana Ranaut के बदले सुर, महेश भट्ट को थैंक्स कहकर लड़ाई की खत्म | pooja bhatt shared video on twitter of filmfare kangana ranaut thanks | Patrika News

Pooja Bhatt ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि Kangana Ranaut के बदले सुर, महेश भट्ट को थैंक्स कहकर लड़ाई की खत्म

Published: Jul 10, 2020 08:23:37 am

Submitted by:

Neha Gupta

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। अब कुछ दिनों से उनकी ट्विटर वॉर पूजा भट्ट (Pooja Bhatt Twitter war) के साथ चल रही है। । लेकिन अचानक पूजा भट्ट ने कुछ ऐसा शेयर किया जिसे देख कंगना के सुर (Pooja Bhatt shared Kangana video) बदले हुए नजर आए।

Kangana thanked to Vishesh Films

Kangana Ranaut thanked on Pooja Bhatt tweet

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स को वो अक्सर अपने निशाने पर लेती हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन (Sushant Singh Rajput death) के बाद भी वो खुलकर सामने आई थी और नेपोटिज्म को उनकी सुसाइड (Nepotism in bollywood) का कारण बताया था। उन्होंने साफतौर पर करण जौहर (Karan Johar) का नाम लिया था। साथ ही आउटसाइडर्स के साथ अच्छा व्यवहार ना होने को लेकर वो स्टारकिड्स पर भी भड़की थीं। अब कुछ दिनों से उनकी ट्विटर वॉर पूजा भट्ट (Pooja Bhatt Kangana Ranaut Twitter war) के साथ चल रही है। दोनों एक दूसरे से महेश भट्ट को लेकर तीखी बहस कर रहे थे। लेकिन अचानक पूजा भट्ट ने कुछ ऐसा शेयर किया जिसे देख कंगना के सुर (Pooja Bhatt shared Kangana video) बदले हुए नजर आए।

https://twitter.com/PoojaB1972/status/1281109713841602560?ref_src=twsrc%5Etfw

पूजा भट्ट ने एक वीडियो शेयर किया जो फिल्मफेयर अवॉर्ड (Filmfare Award video) का है। इस वीडियो में कंगना रनौत को फिल्म गैंगस्टर (Film Gangster) के लिए बेस्ड डेब्यू का फिल्म फेयर अवॉर्ड (Kangana won best debut Filmfare award) दिया गया। कंगना जैसे ही स्टेज पहुंचती हैं तो उन्होंने गैंगस्टर की पूरी टीम को धन्यवाद किया। साथ ही अनुराग बासु का नाम भी (Kangana thanked Anurag Basu) लिया। अपने मेकअप मैन, हेयरड्रेसर वाले को भी थैंक्स कहा। हालांकि कंगना ने अलग से महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) या मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) का नाम नहीं लिया लेकिन अवॉर्ड लेने के लिए जाते समय वो मुकेश भट्ट से गले मिलकर गई। पूजा ने इसी वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- शायद वीडियो भी झूठ बोलते हों, दो लोगों की लड़ाई है। मैं आरोप-प्रत्यारोप समझदार लोगों के लिए छोड़ देती हूं। इसके बजाए मैं सिर्फ फैक्ट्स सामने रख रही हूं।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1281184681757564928?ref_src=twsrc%5Etfw

पूजा भट्ट के वीडियो शेयर करते ही कंगना टीम की तरफ से लिखा गया- पूजा जी, कंगना बहुत शुक्रगुजार हैं कि विशेष फिल्म्स (Kangana thanked to Vishesh Films) ने उन्हें लॉन्च किया लेकिन वो चाहती हैं कि आउटसाइडर्स के साथ अच्छा व्यवहार किया जाए। वो आभारी हैं कि उनके एक्स के साथ उनका रिश्ता टूट गया लेकिन वो मानती हैं कि इसे सम्मानपूर्वक होना चाहिए था। वो खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि पुरुषों द्वारा चलाए जा रही इस दुनिया में उन्होंने सफलता हासिल की, लेकिन वो चाहती हैं कि पितृसत्ता समाप्त हो।

गौरतलब हो कि पूजा और कंगना के बीच ट्विटर पर ये डिबेट फिल्म इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म और आउटसाइडर्स (Kangana Pooja Twitter debate over nepotism) के साथ अच्छा बर्ताव ना किए जाने को लेकर छिड़ी थी। कंगना ने इस पर अपनी बात रखी थी और उसके बाद ये वॉर में तब्दील हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो