script पूनम पांडे की मौत का नहीं मिल रहा कोई सुराग, डेथ स्टेटमेंट देने वाले का नंबर निकला फेक | Poonam Pandey death No clue manager number is fake | Patrika News

पूनम पांडे की मौत का नहीं मिल रहा कोई सुराग, डेथ स्टेटमेंट देने वाले का नंबर निकला फेक

locationमुंबईPublished: Feb 02, 2024 08:43:36 pm

Submitted by:

Suvesh Shukla

पूनम पांडे की मौत एक गुत्थी बनती जा रही है। अभी तक एक्ट्रेस की बॉडी का कोई पता नहीं है। उनके ड्राइवर, बॉडीगार्ड को भी उनकी मौत का पता नहीं है। मीडिया पड़ताल में कई चीजें सामने आ रही हैं। आइए जानते हैं उनकी मौत का राज।

Poonam Pandey death No clue manager number is fake
पूनम पांडे
पूनम पांडे की मौत की गुत्थी उलझती जा रही है। उनकी रहस्यमयी मौत को लेकर नई-नई जानकारियां सामने आ रही है। बता दें कि उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर उनके मैनेजर ने पोस्ट कर उनकी मौत की जानकारी शेयर की थी। जिसके बाद अचानक एक्ट्रेस की मौत की खबर सुनकर सभी शॉक्ड रह गए। अब पूनम की मौत को लेकर नई जानकारी सामने आ रही है। आइए जानते हैं क्या कुछ नया पता चला है?
Poonam Pandey death No clue manager number is fakeड्राइवर और बॉडीगार्ड को मौत की जानकारी नहीं
पूनम की मौत के बाद जब मीडिया ने उनकी मौत से जुड़ी पुख्ता जानकारी जुटानी शुरू की तो कई चौकाने वाली चीजे सामने आई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनके ड्राइवर और बॉडीगार्ड को उनकी मौत की कोई जानकारी नहीं है।
किसी को नहीं था बीमारी का पता
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पूनम की मौत की खबर आने के बाद उनके करीबी दोस्त नितिन मिरानी से बात की गई। उन्होंने कहा कि ‘मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं है। मैं सुबह से उनसे कांटेक्ट करने की कोशिश कर रहा हूं। लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा’ वहीं जब पूनम के ड्राइवर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि कल तक मैडम बिल्कुल ठीक थी। वो शूटिंग में बिजी थीं। उनकी बहन का फोन भी बंद है। समझ में नहीं आ रहा क्या हुआ है। लग रहा है उनका इंस्टाग्राम हैक हुआ है।’

पीआर टीम भी नहीं है कन्फर्म
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब उनकी पीआर टीम की मेंबर पारूल चावला से बात की गई तो उन्होंने पूनम की मौत की पुष्टि की। हालांकि एक प्रेस रिलीज के बाद जब उनकी पीआर टीम से दोबारा संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस के परिवार से उनकी मौत की खबर उन्हें सुबह मिली है। वो उनके परिवार वालों से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमें सिर्फ इतना पता चला है कि उनकी बॉडी कानपुर में है।

मैनेजर निकली फर्जी
खुद को पूनम का मैनेजर बताने वाली निकिता शर्मा नाम की महिला ने एक प्रेस नोट जारी किया और प्रेस नोट में बताया कि उनकी मौत सर्वाइकल कैंसर की वजह से हो गई है और पूनम इस दुनिया में नहीं रहीं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब प्रेस नोट में लिखे नंबर पर संपर्क किया गया तो वह नंबर फेक निकला। कॉल करने पर एक आदमी ने फोन उठाया जो पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। फोन पर बात कर रहे व्यक्ति ने कहा वो किसी पूनम पांडे को नहीं जानता, सुबह से उसके पास सैकड़ों कॉल आ चुकी है।
मुंबई से लेकर कानपुर तक कहीं नहीं पूनम की बॉडी
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पीआर टीम से मिली जानकारी के अनुसार जब कानपुर में पड़ताल की गई तो वहां इस नाम की किसी भी महिला की बॉडी आज की डेट में नहीं आई है। कल्याणपुर में उनके घर होने की जानकारी भी गलत निकली। पूनम की बहन से बात करने की कोशिश की गई पर उनका फोन स्विच ऑफ आ रहा है। वहीं जब पूनम पांडे के अंधेरी वेस्ट स्थित उनके घर पर पता लगाया गया तो सिक्योरिटी गार्ड ने कहा कि 30 तारीख को ही उसने पूनम को आखिरी बार देखा था। उसके बाद से उसने उन्हें नहीं देखा।
आखिर क्या है पूनम की मौत का सच?
इतनी पड़ताल के बाद भी पूनम का कुछ पता नहीं चल पा रहा है। उनकी मौत एक रहस्य बनकर रह गई है। उनकी मौत के बारे में उनके करीबियों को भी ठीक से नहीं पता है। ऐसे में उनकी मौत संदेह के घेरे में आ गई है। वहीं उनके दोस्त भी उनकी मौत पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो