scriptप्रभास के पास है लक्जरी कारों का कलेक्शन, कीमत जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन | Prabhas have many luxury cars Jaguar Lamborghini Range Rover watch | Patrika News
बॉलीवुड

प्रभास के पास है लक्जरी कारों का कलेक्शन, कीमत जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

Prabhas Car Collection: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास को एक्टिंग के साथ-साथ लग्जरी कार कलेक्शन का भी शौक है। उनके पास लैम्बोर्गिनी समेत कई बेशकीमत कारें हैं। यहां हम बताएंगे कि उनके कार कलेक्शन में कौन-कौन सी गाड़ियां शामिल हैं।

Dec 29, 2023 / 04:35 pm

Adarsh Shivam

prabhas_have_many_luxury_cars_jaguar_lamborghini_range_rover_watch_list_know_its_price_.jpg

प्रभास के कार कलेक्शन में लेम्बोर्गिनी, रेंज रोवर समेत कई लग्जरी कारें शामिल, देखें पूरी लिस्ट

Prabhas Car Collection: पिछले दिनों रिलीज हुई प्रभास की फिल्म ‘सालार’ बॉक्स ऑफिस पर खूब नोट छाप रही है। फिल्म के लिए प्रभास ने 150 करोड़ रुपये फीस लिया है। प्रभास को एक्टिंग के साथ-साथ लग्जरी कार कलेक्शन का भी बेहद शौक है। आज हम बताने जा रहे हैं कि उनके कार कलेक्शन में कौन-कौन सी गाड़िया शामिल हैं। आइए देखते हैं प्रभास की लग्जरी गाड़ियों की कलेक्शन और उसकी बाजार में कितनी कीमत है।
प्रभास, जो साउथ के प्रमुख एक्टर माने जाते हैं, उनके पास एक नई ऑरेंज कलर की लेटेस्ट लेम्बोर्गिनी एवेंटाडोर एस रोडस्टर है। इसमें 7-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स है। यह गाड़ी 6.5-लीटर नैचुरली-एस्पिरेटेड वी12 पेट्रोल इंजन से लैस है, जो 770 पीएस की पावर और 720 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। लैम्बॉर्गिनी एवेंटाडॉर एलपी 700-4 रोडस्टर एवेंटाडॉर लाइनअप में टॉप मॉडल है और एवेंटाडॉर टॉप मॉडल की क़ीमत Rs. 5.62 करोड़ है।


prabhas_lamborghini.jpg


प्रभास के कार कलेक्शन में एक बहुत ही फेमस कार रेंज रोवर शामिल है। यह उनकी लग्जरी एसयूवी है, जिसमें 4.4-लीटर डीजल वी8 इंजन है। इस इंजन ने 340 पीएस की पावर और 740 एनएम का टॉर्क उत्पन्न किया है, और इसे 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। इस एसयूवी की कीमत Rs. 2.84 करोड़ है।
रोल्स-रॉयस फैंटम भी है प्रभास के पास
बाहुबली फेम अभिनेता की तीसरी लग्जरी कार की बात करें तो, विश्व में प्रमुख लग्जरी कारों में से एक रोल्स-रॉयस फैंटम भी उनकी गाड़ियों के जखीरा में शामिल है। उनके पास यह गाड़ी 7 वें जनरेशन की है। इसमें 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ 6.75-लीटर वी12 इंजन है। यह मॉडल 460 पीएस की पावर और 720 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। भारत में इस गाड़ी की कीमत 8.99 करोड़ रुपये से 10.48 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है।


prabhas_car_.jpg
यह भी पढ़ें

इस ठंड में दरवाजा बंद करके देखें ये 5 वेब सीरीज, एडल्ट और सस्पेंस से भरी है कहानी



प्रभास को सिल्वर कलर की जगुआर एक्सजे बहुत पसंद है। उन्होंने इस लग्जरी कार को स्टारडम प्राप्त होने के बाद खरीदा था। यह गाड़ी उनके कार कलेक्शन में लगभग बीते दस सालों से है, जिसे उन्होंने अभी भी संजोकर रखा है। इस लग्जरी कार की बात करें तो, इसमें XJ 3.0-लीटर ट्विन-टर्बोचार्ज्ड V6 डीजल इंजन है, जो 275 PS की पावर और 600 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है। भारत में जगुआर एफ पेस की कीमत 78.46 लाख से शुरू होकर 78.46 लाख तक पहुंचती है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / प्रभास के पास है लक्जरी कारों का कलेक्शन, कीमत जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

ट्रेंडिंग वीडियो