scriptPrabhu Deva अपनी भांजी से करने जा रहे हैं शादी, नयनतारा से अलग होने के बाद बसाएंगे घर! | prabhu deva will marry soon second time after separation from nayantar | Patrika News

Prabhu Deva अपनी भांजी से करने जा रहे हैं शादी, नयनतारा से अलग होने के बाद बसाएंगे घर!

Published: Nov 13, 2020 03:44:50 pm

Submitted by:

Neha Gupta

फेमस कोरियोग्राफर और डायरेक्टर प्रभु देवा (Prabhu Deva) जल्द ही अपनी भांजी से विवाह रचाने का प्लान कर रहे हैं। उन्होंने साल 2011 में अपनी पत्नी रामलता से तलाक लिया था।

Prabhu Deva

Prabhu Deva

नई दिल्ली | फेमस कोरियोग्राफर और डायरेक्टर प्रभु देवा (Prabhu Deva) वैसे तो अपने डांस स्टेप्स और फिल्मों को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। लेकिन इन दिनों वो अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। प्रभु देवा अब एक बार फिर शादी (Prabhu Deva Marriage) करने जा रहे हैं। अपनी पत्नी रामलता से अलग होने के बाद से प्रभु का साउथ की कई एक्ट्रेसेस के नाम जुड़ा लेकिन अब उनकी भांजी के साथ उनका रिश्ता सामने आ रहा है। खबरों की मानें तो प्रभु देवा जल्द ही अपनी भांजी से विवाह रचाने का प्लान कर रहे हैं। प्रभु अपनी प्रोफेशनल लाइफ में जितने सफल रहे उतने अपनी पर्सनल लाइफ में सक्सेसफुल नहीं रहे हैं।

https://twitter.com/PDdancing/status/1139557532601479168?ref_src=twsrc%5Etfw

प्रभु देवा साल 2011 में लंबे विवाद के बाद अपनी पत्नी रामलता (Ramlatha) से अलग हो गए थे। उस दौरान प्रभु देवा का अफेयर साउथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेस नयनतारा (Nayantara) से चल रहा था। दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया। हालांकि किसी कारणवश दोनों का रिश्ता लंबा नहीं चल सका। अब ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभु देवा अपनी भांजी के साथ रिश्ते में हैं और जल्द ही शादी कर सकते हैं। हालांकि प्रभु देवा की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

बता दें कि प्रभु देवा इन दिनों सलमान खान की फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ को लेकर बिजी हैं। इस फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है। प्रभुदेवा फिल्मों में ना सिर्फ अपने डांस और डायरेक्शन के लिए जाने जाते हैं बल्कि अपनी एक्टिंग से भी लोगों का दिल जीता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो