scriptट्रोलर्स के निशाने पर आईं प्रेग्नेंट Anushka Sharma, इस बड़ी वजह से किया जा रहा है ट्रोल | pregnant anushka sharma trolled due to virat kohli and indian cricket | Patrika News

ट्रोलर्स के निशाने पर आईं प्रेग्नेंट Anushka Sharma, इस बड़ी वजह से किया जा रहा है ट्रोल

Published: Dec 20, 2020 03:53:11 pm

Submitted by:

Neha Gupta

प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा को किया जा रहा ट्रोल
इंडियन टीम की हार के लिए फिर बताया गया कारण
विराट कोहली की खराब परफॉर्मेंस से नाराज फैंस

Anushka Sharma and Virat Kohli

Anushka Sharma and Virat Kohli

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी इंजॉए कर रही हैं। हालांकि अनुष्का ने इस दौरान अपने काम में कोई कमी नहीं आने दी है। वो लगातार काम करते हुए स्पॉट की जाती रही हैं। फैंस अनुष्का की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। लेकिन ट्रोलर्स अनुष्का (Anushka Sharma Troll) का पीछा नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में अनुष्का को विराट कोहली (Virat Kohli) की खराब परफॉर्मेंस को लेकर खरी-खोटी सुननी पड़ रही है। इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली जब भी परफॉर्मेंस को लेकर मात खाते हैं तो सबसे पहले लोग अनुष्का पर निशाना साधना शुरू कर देते हैं।

https://twitter.com/hashtag/INDvsAUSTest?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शनिवार को हुए एडिलेड के मैच मे ऑस्ट्रेलिया ने इंडिया को करारी शिकस्त दी थी जिसके बाद विराट कोहली की परफॉर्मेंस पर सवाल उठने लगा। इसके साथ ही ट्रोलर्स ने प्रेग्नेंट अनुष्का को भी ट्रोल करना शुरू कर दिया। यहां तक कि अनुष्का का नाम ट्विटर पर भी ट्रेंड करने लगा। कई यूजर्स का कहना है कि आजकल विराट का ध्यान अपनी फैमिली पर ज्यादा है वो टीम इंडिया को लेकर सजग नहीं हैं। सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। कुछ यूजर्स ने तो विराट को कप्तान पद से हटाने की मांग कर दी है।

https://twitter.com/hashtag/AUSvINDtest?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब अनुष्का पर टीम इंडिया की हार का ठीकरा फोड़ा गया हो। अनुष्का कई बार इंडियन टीम के हारने के बाद ट्रोलिंग का सामना कर चुकी हैं। कुछ वक्त पहले सुनील गावस्कर ने भी अनुष्का का नाम लेकर चुटकी ली थी। विराट कोहली की खराब परफॉर्मेंस के लिए उन्होंने अनुष्का पर निशाना साधा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो