script Animal मूवी पर बोले प्रेम चोपड़ा, कहा- 'उन दिनों हम पर बुरे लोग होने का ठप्पा लग जाता था' | Prem Chopra spoke on Animal movie about ranbir kapoor character | Patrika News

Animal मूवी पर बोले प्रेम चोपड़ा, कहा- 'उन दिनों हम पर बुरे लोग होने का ठप्पा लग जाता था'

locationमुंबईPublished: Dec 12, 2023 10:34:01 am

Submitted by:

Riya Chaube

फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। वहीं फिल्म में रणबीर कपूर के दादा बने प्रेम चोपड़ा ने पोते रणविजय सिंह के किरदार के बारे में बात की।

animal_movie.jpg
प्रेम चोपड़ा को हिंदी फिल्म सिनेमा में नेगेटिव रोल्स के लिए जाना जाता है। उन्होंने अपने किरदारों को इस कदर निभाया है की असल जिंदगी में भी लोग इन्हें फिल्म के किरादरों की तरह ही समझते है। वहीं हाल ही में आई फिल्म एनिमल में प्रेम चोपड़ा ने रणबीर कपूर के दादा के बड़े भाई का किरदार निभाया है। पीटीआई से हुए एक इंटरव्यू में प्रेम चोपड़ा ने एनिमल फिल्म के बारे में बात-चीत की साथ ही रणबीर कपूर के किरदार रणविजय सिंह के बारे में उनके ख्याल भी बताये।

'पहले नेगेटिव किरदारों की जरूरत नहीं थी'
प्रेम चोपड़ा ने कहा कि पहले की फिल्मों में नेगेटिव किरदारों के होने की जरूरत नहीं बताई जाती थी। उन्होंने 1973 में राज कपूर की निर्देशन में आई फिल्म 'बॉबी' को मिसाल दी, जिसमें ऋषि कपूर और डिंपल कपाड़िया मुख्य भूमिका में थे।
'हम पर बुरे लोग होने का ठप्पा लगा जाता था'
प्रेम चोपड़ा ने अपने इंटरव्यू में बताया, "उन दिनों, हम पर बुरे लोग होने का ठप्पा लगा दिया जाता था... यह सीधे तौर पर था, चाहे प्रेम चोपड़ा, अमरीश पुरी, प्राण साहब या कोई और हो।"


यह भी पढ़ें

अमिताभ बच्चन और नाती अगस्त्य नंदा की जोड़ी निकली साथ, देख नज़ारा फैन हुए हैरान

'एनिमल' में नेगेटिव रोल की सराहना
चोपड़ा ने 'एनिमल' में बॉबी देओल और रणबीर कपूर की सराहना की और कहा, "जैसे बॉबी में मेरा सिर्फ एक डायलॉग था और वह बहुत लोकप्रिय हो गया।

नेगेटिव रोल्स का आजकल अंतर
प्रेम चोपड़ा ने बताया कि आजकल हर नेगेटिव रोल के पास एक कारण होता है और वह कैसे और क्यों विलन बना है।

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान ने दिया सवाल करने वालों को जवाब, कहा ‘सब पूछते हैं इसलिए बता रहा हूं…’



'एनिमल' में प्रमुख भूमिका में
चोपड़ा ने 'एनिमल' में रणबीर कपूर के दादा के बड़े भाई का किरदार निभाया है। 60 साल लंबे करियर के दौरान चोपड़ा ने 'दो रास्ते', 'पूरब और पश्चिम', 'तीसरी मंजिल', 'कटी पतंग', 'सौतन' और 'त्रिशूल' जैसी कई फिल्मों में काम किया है।



ट्रेंडिंग वीडियो