Priyanka Chopra ने निक जोनास को खरी-खोटी सुनाते हुए कार से निकाला बाहर, ये थी वजह

By: Neha Gupta
| Published: 14 Dec 2020, 04:03 PM IST
Priyanka Chopra ने निक जोनास को खरी-खोटी सुनाते हुए कार से निकाला बाहर, ये थी वजह
Priyanka Chopra and Nick Jonas

  • प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के बीच क्या हुई लड़ाई?
  • कार से धक्का देकर प्रियंका ने निक को निकाला बाहर
  • आखिर किस बात पर प्रियंका ने उठाया ऐसा कदम?

नई दिल्ली | इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पति निक जोनास (Nick Jonas) कुछ भी करते हैं वो लाइमलाइट में आ जाता है। हाल ही में प्रियंका ने निक के साथ बड़े ही प्यार से अपनी शादी की दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट (Priyanka Nick anniversary) की थी। जिस मौके पर उन्होंने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं। लेकिन अब प्रियंका ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसपर लोगों का यकीन कर पाना मुश्किल है। वैसे तो प्रियंका और निक में हमेशा से बहुत प्यार देखने को मिलता है। हालांकि प्रियंका ने निक के साथ जो किया है उसे सुनकर तो आप भी दंग रह जाएंगे।

मीडिया रिपोर्टर्स की मानें प्रियंका ने अपने पति निक से झगड़ा कर लिया है। उन्होंने निक को कार के धक्का देकर बाहर निकाल दिया और काफी कुछ बुरा भला भी कहा। अब आप सोच रहे होंगे कि दोनों के बीच आखिर ऐसा क्या हुआ जिसके चलते प्रियंका को ऐसा करना पड़ा। दरअसल, प्रियंका नवंबर महीने से अपनी अपकमिंग फिल्म टेक्स्ट फॉर यू (Text For You) की शूटिंग कर रही हैं। लेकिन इसी बीच में उनके पति भी वहां आ गए जिसके चलते पीसी को ऐसा करना पड़ा।

हुआ यूं कि प्रियंका की इस फिल्म का हिस्सा अब उनके पति निक जोनास भी बन गए हैं। उन्होंने निक के साथ जो भी किया वो फिल्म का ही एक हिस्सा था। खबरों की मानें तो अब निक भी इस फिल्म में प्रियंका के साथ काम करेंगे। प्रियंका के जिस सीन को लेकर हंगामा मचा हुआ है वो फिल्म का ही एक पार्ट है। इस बात से जाहिर है कि प्रियंका और निक फिल्म में एक दूसरे से टकरार करते हुए नजर आने वाले हैं। बता दें कि ये पहली बार होगा जब प्रियंका और निक किसी फिल्म में एक साथ काम करते हुए नजर आएंगे।

Priyanka Chopra