scriptप्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया वी कैन बी हीरोज के सीक्वल का फर्स्ट लुक, बोली 44 मिलियन… | Priyanka chopra announced sequel of Netflix film we can be heroes read | Patrika News

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया वी कैन बी हीरोज के सीक्वल का फर्स्ट लुक, बोली 44 मिलियन…

locationमुंबईPublished: Jan 06, 2021 09:53:27 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया वी कैन बी हीरोज के सीक्वल का फर्स्ट लुक, बोली 44 मिलियन…..

priyanka chopra

priyanka chopra

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म वी कैन बी हीरोज के सीक्वल से जुड़ा अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि वी कैन बी हीरोज को करीब 44 मिलियन लोग देख चुके हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, “हीरोइक्स हेड क्वार्टर प्रोजेक्शन 44 मिलियन परिवारों ने अपने पहले 4 हफ्तों में हमें वी कैन बी हीरोज के लिए अनुकूल माना।। और ब्रेकिंग न्यूज़.. हीरोज अपने दूसरे दौर के लिए वापस आ रहे हैं। सीक्वल बन गया है।”
आपको बता दें कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपनी अदाओं से बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फैंस का दिल जीत रखा है। उन्होंने हाल ही अपनी नई हॉलीवुड फिल्म की घोषणा की है। जिसके कारण वे सुर्खियों में हैं। उनकी यह फिल्म वी कैन बी हीरोज का सीक्वल है।यह फिल्म 2020 में क्रिसमस के अवसर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। अभिनेत्री ने मंगलवार को अपने ट्विटर अकाउंट से वी कैन बी हीरोज के सीक्वल से जुड़ा अपना लुक शेयर किया और ट्वीट में यह भी बताया कि इसको अभी तक 44 मिलियन लोग देख चुके हैं। सोशल मीडिया पर उनका यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है।
https://twitter.com/Rodriguez?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो