scriptप्रियंका के बारे में इस ज्योतिषी की 2 भविष्यवाणियां हुई सच, तीसरी सच हुई तो… | priyanka chopra astrologer right prediction about her marriage | Patrika News
बॉलीवुड

प्रियंका के बारे में इस ज्योतिषी की 2 भविष्यवाणियां हुई सच, तीसरी सच हुई तो…

एक रिपोर्ट के मुताबिक फेमस एस्ट्रोलॉजर संजय बी जुमानी ने साल 2005 यानी की 8 साल पहले प्रियंका से जुड़ी कुछ भविष्यवाणीयां की थी।

Aug 23, 2018 / 04:55 pm

Amit Singh

priyanka nick

priyanka nick

फेमस एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने 18 अगस्त को अपने करीबी दोस्त निक जोनस से सगाई कर ली। काफी समय से ये जोड़ी चर्चा में बनी हुई थी। अब हाल ही में दोनों की शादी को लेकर एक भविष्यवाणी सामने आई है।बताया जा रहा है कि यह भविष्यवाणी करीब 13 साल पुरानी है।

 

priyanka chopra

2 भविष्यवाणियां हुई पूरी

दरअसल, पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक फेमस एस्ट्रोलॉजर संजय बी जुमानी ने साल 2005 यानी की 13 साल पहले प्रियंका से जुड़ी कुछ भविष्यवाणियां की थी। जुमानी ने कहा थी कि प्रियंका एक प्रोड्यूसर बनेंगी साथ ही वह 36 साल की उम्र में शादी के बंधन में बंधेगी। जुमान ने देसी गर्ल के राजनीति में प्रवेश करने की बात भी बोली थी और कहा था कि 45 साल की उम्र में वह राजनीति में सक्रिय हो सकती हैं। गौरतलब है कि प्रियंका इन दिनों एक प्रोड्यूसर के तौर पर भी काम कर रही हैं। अभिनेत्री के इस प्रोडेक्शन का नाम Purple Pebble Pictures है।

 

priyanka chopra

चर्चा में प्रियंका की सगाई

गौरतलब है कि प्रियंका से जुड़ी जुमानी की 3 में से 2 भविष्यवाणियां तो सटीक साबित हुई हैं। देखना दिलचस्प होगी कि क्या वाकई 45 साल की उम्र में प्रियंका चोपड़ा राजनीति में कदम रखती हैं या नहीं। बता दें, प्रियंका चोपड़ा की रोके और सगाई के बाद फैंस के बीच उनकी शादी वायरल टॉपिक बन गया है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि इस साल अक्टूबर महीने में दोनों शादी कर लेंगे। लेकिन ऐसी सभी खबरों को अभिनेत्री की मां, मधु चोपड़ा ने साफ तौर से नकारा दिया है।

 

priyanka chopra

मां ने बताया अफवाहों को बेबुनियाद
उन्होंने प्रियंका की शादी को लेकर उड़ रही अफवाहों को बेबुनियाद करार दिया। उन्होंने बताया कि प्रियंका-निक की शादी की तारीख अभी तय ही नहीं हुई है। जो तारीखें बताई जा रही हैं वो मनगढ़ंत हैं। मधु चोपड़ा ने कहा, अभी दोनों के कई प्रोफेशनल कमिटमेंट्स हैं जिन्हें पूरा करने के बाद ही दोनीं शादी की तारीखों पर चर्चा करेंगे। हालांकि उन्होंने यह इच्छा जरुर जताई है कि दोनों की शादी भारतीय रीति-रिवाजों से हो।

Home / Entertainment / Bollywood / प्रियंका के बारे में इस ज्योतिषी की 2 भविष्यवाणियां हुई सच, तीसरी सच हुई तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो