scriptPriyanka Chopra इस फिल्म का नहीं बनना चाहती थीं हिस्सा, मां ने किया खुलासा | Priyanka Chopra did not want to be a part of this film her mother madhu chopra reveals | Patrika News
बॉलीवुड

Priyanka Chopra इस फिल्म का नहीं बनना चाहती थीं हिस्सा, मां ने किया खुलासा

Priyanka Chopra News: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड 2000 का ताज पहनने के बाद विजय की फिल्म ‘थमिजान’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। क्या आप जानते हैं कि वह पहले यह फिल्म नहीं करना चाहती थीं?

मुंबईMay 30, 2024 / 11:12 am

Riya Chaube

madhu chopra speak about priyanka chopra first film
प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस की विजय के साथ पहली साउथ फिल्म के बारे में बात की। मधु ने बताया कि 2002 में विजय के साथ तमिल फिल्म ‘थमिजान’ से एक्टिंग की शुरुआत करने वाली प्रियंका चोपड़ा पहले इस फिल्म के लिए हां कहने से झिझक रही थीं। हालांकि, उन्होंने बाद में अपनी मां के कहने पर इस फिल्म में खास किरदार निभाया था।

प्रियंका चोपड़ा ने मां के कहने पर फिल्म में निभाया किरदार

इंटरव्यू के दौरान मधु ने कहा, “प्रियंका फिल्मों में एक्टिंग नहीं करना चाहती थीं। उन्हें किसी के माध्यम से साउथ फिल्म का प्रस्ताव मिला था। जब मैंने प्रियंका को इस ऑफर के बारे में बताया तब वह रोने लगी थीं। रोते हुए उसने कहा था कि वह फिल्में नहीं करना चाहती। प्रियंका हमेशा से ही एक आज्ञाकारी बेटी रही हैं इसलिए मेरे कहने पर उन्होंने इस फिल्म को साइन किया था।”

यह भी पढ़ें: घर-घर फेमस हुए ‘पंचायत’ के प्रह्लाद पांडेय, किरदार में दिखे ये बदलाव

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट

साल 2000 में मिस वर्ल्ड का ताज पहनने के बाद प्रियंका ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। फिल्म ‘थमिजान’ (2002) से अभिनय की शुरुआत की, इसके बाद उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई’ (2003) आई, जिसमें उनके को-एक्टर सनी देओल थे।
प्रियंका के अपकमिंग प्रोजेक्ट में फ्रैंक ई फ्लावर्स द्वारा निर्देशित ‘द ब्लफ’ शामिल है। उन्होंने हाल ही में ‘हेड्स ऑफ स्टेट’ की शूटिंग पूरी की है, जो एक आगामी एक्शन-कॉमेडी फिल्म है, जिसमें इदरीस एल्बा, जॉन सीना और जैक क्वैड प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Priyanka Chopra इस फिल्म का नहीं बनना चाहती थीं हिस्सा, मां ने किया खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो