scriptसदमें में प्रियंका की होने वाली भाभी, शादी टूटने के 1 महीने बाद फूटा गुस्सा | Priyanka Chopra ex Sister in law satirical Post | Patrika News
बॉलीवुड

सदमें में प्रियंका की होने वाली भाभी, शादी टूटने के 1 महीने बाद फूटा गुस्सा

कुछ दिनों पूर्व प्रियंका ने भाई की रोका सेरेमनी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी।

Jun 01, 2019 / 03:48 pm

Amit Singh

priyanka-chopra-ex-sister-in-law-satarial-post

priyanka-chopra-ex-sister-in-law-satarial-post

प्रियंका के भाई सिद्धार्थ की शादी हाल में टूटी है। वह ईशिता से शादी करने वाले थे। कुछ दिनों पूर्व प्रियंका ने भाई की रोका सेरेमनी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। लेकिन कुछ समय बाद ही इस रिश्ते की टूटने की खबर सामने आई।

priyanka-chopra-ex-sister-in-law-satirical-post

ईशिता ने जहां अपने एक्स फिओंसे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया था और रोका की सारी तस्वीरें हटा दी थी। हाल में ईशिता ने एक खास तरह का संदशे शेयर किया है। माना जा रहा है कि यह मैसेज प्रियंका के भाई सिद्धार्थ के लिए है। उन्होंने लिका, आदमी हमें हमेशा खुशी नहीं दे सकते हैं…हाई ब्लड प्रेशर से जूझ रहीं हूं। ईशिता के इस पोस्ट पर यूजर्स ने पूछा कि क्या यह संदेश प्रियंका के भाई सिद्धार्थ के लिए है? वहीं दूसरे यूजर ने पूछा कि क्या आपका प्रियंका के भाई से रिश्ता टूट गया है?

 

priyanka-chopra-ex-sister-in-law-satirical-post

बता दें, प्रियंका की मां ने बताया था कि दोनों का रिश्ता आपसी रजामंदी से खत्म हुआ है। उनके अनुसार सिद्धार्थ अभी शादी के लिए तैयार नहीं थे। सिद्धार्थ अभी और समय चाहते थे।

Home / Entertainment / Bollywood / सदमें में प्रियंका की होने वाली भाभी, शादी टूटने के 1 महीने बाद फूटा गुस्सा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो