scriptअजय देवगन के सॉन्ग पर झूम उठे प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनस | Priyanka chopra husband nick Jonas dance video viral | Patrika News
बॉलीवुड

अजय देवगन के सॉन्ग पर झूम उठे प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनस

अजय देवगन के सॉन्ग पर झूम उठे प्रियंका चोपड़ा ओर पति निक जोनस

मुंबईMay 30, 2020 / 10:56 am

Subodh Tripathi

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में दोनों ही अजय देवगन की एक फिल्म के पंजाबी सॉन्ग पर डांस कर रहे हैं जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।
आपको बता दें कि कोरोना वायरस के चलते हुए लॉक डाउन के कारण आमजन से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटी तक हर कोई अपने घरों में बंद है। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने नए और पुराने वीडियो और यादें शेयर कर अपने फैंस के बीच बने हुए हैं। इसी बीच एक वीडियो एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस का सामने आया है। जिसमें दोनों अजय देवगन की एक फिल्म के पंजाबी गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। यह दोनों अजय देवगन की फिल्म “दे दे प्यार दे” के गाने होली होली पर जमकर नाचते हुए दिख रहे हैं। यह थ्रोबेक वीडियो वीरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है।।जिसमें प्रियंका निक की मस्ती फैन्स को बहुत पसंद आ रही है। वैसे यह वीडियो निक जोनस के 27 वें जन्मदिन का है,जिसमें वे जबरदस्त मस्ती के मूड में दिख रहे हैं। वह इस अवसर का लुत्फ उठाने के लिए होली होली गिद्दे विच पर झूमते नजर आ रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / अजय देवगन के सॉन्ग पर झूम उठे प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो