scriptPriyanka chopra nick jonas facing financial crisis couple Moved Out LA | प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस आर्थिक तंगी से हुए मजबूर? लॉस एंजेलिस वाला 150 करोड़ का छोड़ा घर | Patrika News

प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस आर्थिक तंगी से हुए मजबूर? लॉस एंजेलिस वाला 150 करोड़ का छोड़ा घर

locationमुंबईPublished: Feb 01, 2024 01:37:59 pm

Submitted by:

Kirti Soni

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अमेरिकी सिंगर निक जोनस वित्तिय संकट (Financial Crisis) की वजह से लॉस एंजेलिस वाले घर को छोड़ दिया है।

priyanka_chopra_nick_jonas_facing_financial_crisis.jpg
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी करने के बाद यूएसए में शिफ्ट हो गई थीं। इसी बीच खबर आ रही है कि कपल वित्तिय संकट (Financial Crisis) की वजह से लॉस एंजेलिस वाले घर को छोड़ दिया है। ऐसा हम नहीं बल्कि हाल ही में एक नेटीजन ने रेडिट पर एक रिपोर्ट के कुछ स्क्रीनग्रैब शेयर कर दावा किया है।

रिपोर्ट में दावा किया गया कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 20 मिलियन अमेरिकी डॉलर की कीमत के अपने लॉस एंजेलिस वाले घर को छोड़ दिया है। रिपोर्ट में जिक्र किया गया है कि दोनों लंबे समय से आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं। निक और प्रियंका अपनी हवेली के किराए के रूप में प्रति माह 100K अमेरिकी डॉलर का भुगतान करने के लिए बाध्य हैं। उस राशि का भुगतान नहीं कर सके। ऐसे में उन्होंने इसे गिरवी रखने के लिए बैंक का रुख किया है। इसके अलावा, प्रियंका जो अपनी हवेली से कई तस्वीरें पोस्ट करती थीं, उन्होंने अब ऐसा करना बंद कर दिया है।
priyanka_chopra_nick_jonas_facing_financial.jpgpriyanka_chopra_nick_jonas.jpg

ट्रेंडिंग वीडियो