scriptकान फिल्म फेस्टिवल में वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होते-होते बचीं थीं प्रियंका चोपड़ा, देखिए वायरल फोटोज | priyanka chopra shared cannes film festival incident dress zip broken | Patrika News
बॉलीवुड

कान फिल्म फेस्टिवल में वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होते-होते बचीं थीं प्रियंका चोपड़ा, देखिए वायरल फोटोज

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब इंटरनेशनल स्टार बन चुकी है। प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपनी आउटफिट्स और लुक को लेकर सुर्खियों में रहती ही हैं। अपने आउटफिट को लेकर प्रियंका ने एक किस्सा शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे कान फिल्म फेस्टिवल में उनकी ड्रेस फट गई थी और कैसे उन्होंने उस पैनिक स्थिति को संभाला था।

Sep 24, 2021 / 10:47 am

Shweta Dhobhal

Priyanka Chopra

Priyanka Chopra

नई दिल्ली | बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। प्रियंका कई बार अपने फैशन सेंस को लेकर भी सुर्खियां बटोरती हैं। उनके अजीबों गरीबों ड्रेसेस लोगों का ध्यान खींचते हैं। प्रियंका के साथ कान फिल्म फेस्टिवल (Canned Film Festival) के दौरान उनकी ड्रेस में गड़बड़ हो गई थी। आखिरी मोमेंट पर प्रियंका की ड्रेस फट गई थी लेकिन प्रियंका ने बड़ी ही सावधानी से इसे संभाला था। प्रियंका ने बताया कि कैसे वो वार्डरोब मालफंक्शन (Wardrobe Malfunction) का शिकार होते-होते बचीं। प्रियंका फैंस के साथ अपने नीजि जीवन के कई किस्से साझा करती रहती हैं। हाल ही में भी उन्होंने एक ऐसे ही चौंकाने वाली बात खुद बताई है।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पुरानी याद साझा करते हुए बताया कि कान फिल्म फेस्टिवल के दौरान कैसे लास्ट मोमेंट पर उनकी ड्रेस फट गई थी। प्रियंका ने बताया कि उनके ड्रेस की जिप टूट गई थी लेकिन फिर भी उन्होंने रेड कार्पेट पर चलते हुए इसकी भनक किसी को लगने नहीं दी। उनकी टीम में सिर्फ 5 मिनट में सबकुछ संभाल लिया।

 

priyanka_chopra1.png

प्रियंका ने कान की अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- मैं बाहर से बहुत ही शांत दिख रही हूं लेकिन उस वक्त शायद ही किसी को पता चला हो कि मैं अंदर से कितना परेशान थीं। इस विंटेज @roberto_cavalli ड्रेस की जिप उस वक्त टूट गई थी, जब इसे चढ़ाया जा रहा था। और रेड कार्पेट पर जाने के लिए मेरे पास सिर्फ कुछ ही मिनट बचे थे। लेकिन मेरी टीम ने रास्ते में 5 मिनट के अंदर मेरी ड्रेस को हर तरफ से बढ़िया सिल दिया। प्रियंका ने पिछले साल के कान फिल्म फेस्टिवल से ये किस्सा साझा किया है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया है क्योंकि उस दौरान कोई भी इस बात का अंदाजा तक नहीं लगा पाया था।

प्रियंका ब्लैक कलर की इस ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थीं। प्रियंका ने अपनी बुक #Unfinished में ऐसे कई किस्से साझा किए हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह के कई किस्से और मिस वर्ल्ड बनने के दौरान के कई बिहाइंड द सीन्स कहानियां आप बुक अनफिनिश्ड में पढ़ सकते हैं। प्रियंका ने अपनी किताब में जिंदगी के कई किस्से शेयर किए हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / कान फिल्म फेस्टिवल में वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होते-होते बचीं थीं प्रियंका चोपड़ा, देखिए वायरल फोटोज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो