script

प्रियंका चोपड़ा की the sky is pink का फर्स्ट लुक आउट, दंगल गर्ल की होगी आखिरी फिल्म

locationमुंबईPublished: Jul 24, 2019 10:05:53 am

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) इन दिनों मियामी में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। फोटो और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं…

priyanka chopra

priyanka chopra

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) इन दिनों मियामी में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। फोटो और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। वह लंबे से बॉलीवुड से दूर हैं। आखिरी बार फिल्म ‘गंगाजल’ में नजर आई थीं। अब वह एक बार फिर अपनी बॉलीवुड फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ (the sky in pink) को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है जिसमें प्रियंका के साथ दंगल गर्ल जायरा वसीम (zaira wasim) भी नजर आ रही हैं।

priyanka chopra
https://twitter.com/priyankachopra?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्विटर पर शेयर की तस्वीर
‘द स्काई इज पिंक’ का यह लुक ट्विटर पर शेयर किया गया है। इसमें फिल्म की लीड स्टार्स प्रियंका चोपड़ा, जायरा वसीम, फरहान अख्तर और रोहित सराफ नजर आ रहे हैं। ये फोटो पीछे की तरफ से ली गई है, इसलिए इसमें किसी के चेहरे नहीं दिख रहे हैं। हालांकि, फोटो देखकर आप आसानी से अंदाजा लगा सकते हैं। इसमें पूरी फैमिली एक Beach पर खड़ी है और सामने की तरफ खुला आसमान और समुंदर नजर आ रहा है। फिल्म का फर्स्ट लुक फैंस को भी बहुत पसंद आ रहा है।

priyanka chopra

आयशा चौधरी पर बेस्ड है ‘द स्काई इज पिंक’
बता दें कि ‘द स्काई इज पिंक’ का आने वाले टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 (TIFF) में वर्ल्ड प्रीमियर रखा जाएगा। मंगलवार को इसकी घोषणा की गई। ये फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है, जिन्हें pulmonary fibrosis नाम की बीमारी थी। फिल्म में जायरा, आयशा चौधरी के किरदार में नजर आएंगी और प्रियंका-फरहान उनके पैरेंट्स बनेंगे।

priyanka chopra

जायरा की होगी आखिरी फिल्म
जायरा की अगर बात करें तो उन्होंने अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत आमिर खान की ‘दंगल’ से की थी। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को बहुत सराहा गया। इसके बाद वे सीक्रेट सुपरस्टार में नजर आईं। हालांकि ‘द स्काई इज पिंक’ के बाद जायरा ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया है और ये उनकी आखिरी फिल्म होने वाली है। फिल्म 11 अक्टूबर, 2019 को रिलीज होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो