पालघर में घटी घटना पर फिल्म बनाने जा रहे हैं अभिनेता Punit Issar, साधुओं और संतों का मिला समर्थन

By: Shweta Dhobhal
| Published: 30 Oct 2020, 04:42 PM IST
पालघर में घटी घटना पर फिल्म बनाने जा रहे हैं अभिनेता Punit Issar, साधुओं और संतों का मिला समर्थन
Actor Puneet Issar is going to make a film on killing saints in Palghar

अभिनेता पुनित इस्सर ( Punit Issar ) पालघर में घटी घटना पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। बीते दिन यानी कि गुरूवार को फिल्म के पोस्टर और टाइटल सॉन्ग का विमोचन किया गया था। जहां पर मौजूद सभी साधुओं और संतों ने फिल्म की खूब सरहना की।

नई दिल्ली। पालघर में दो संतों सहित तीन लोगों की हत्या की घटना आज भी लोगों के रोंगटे खड़े कर देता है। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि जल्द ही इस हत्याकांड पर एक फिल्म बनने जा रही है। इस बात की जानकारी अभिनेता पुनीत इस्सर ( Punit Issar ) ने ही दी है। इस फिल्म में पुनीत भी अभिनय करते हुए दिखाई देंगे। खास बात तो यह भी है कि संतों पर बनने जा रही है फिल्म को संतों की तरफ से भी फुल सपोर्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बीते दिन फिल्म संहार के पोस्टर और टाइटल सॉन्ग का विमोचन किया गया। जहां पर संतों पालघर घटना पर अपना गुस्सा व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें- 'फैशन' के 12 साल पूरे होने पर Kangana Ranaut ने शेयर अनुभव, सेट पर प्रियंका के बर्ताव का किया खुलासा

Palghar

दिल्ली के कॉन्स्टीच्यूशन क्लब में गुरूवार को फिल्म के विचमोचन समारोह के लिए कई संत समुदाय के लोग मौजूद थे। इस दौरान जूना गढ़ अखाड़ा हरिद्वार के आचार्य महामंडलेश्वर अवधेशानंद गिरि, अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष स्वामी नरेन्द्रानंद गिरि, महामंत्री स्वामी हरि गिरि जी, हिंदू धर्म आचार्य सभा के संयोजक और महामंत्री स्वामी परमात्मानंद सरस्वती भी इस समारोह का हिस्सा बने थे। फिल्म के निर्मता पुनीत इस्सर ने और निर्देशक सिद्धांत इस्सर ने फिल्म की कहानी से सभी को संतों को अवगत कराया।

Punit Issar

संतों की हत्या पर बनने जा रही फिल्म पर सभी संत सहमति जताते हुए नज़र आए। उन्होंने इस बीच इंडस्ट्री में बन रही फिल्मों पर नाराजगी जताते हुए कहा कि आज के दौर में गौ माता और संतों की महिमा को लेकर कोई भी फिल्म नहीं बनाई जाती है। जबकि बॉलीवुड समाज का आईना मना जाता है। जो समाज से कुरीतियों को दूर करने के लिए जानना जाता है। समाज में नाइंसाफी के खिलाफ फिल्मों के जरिए आवाज़ उठाई जा सकती है, लेकिन यह सब जानते हुए भी कोई बड़ा अभिनेता या अभिनेत्री सामने नहीं आई। वहीं संतों ने उनके साथ होने वाली घटनाओं का भी जिक्र किया। उन्होंने बताया कि पालघर में कई लोग ऐसे हैं जो आज भी साधु संतों को सड़क से जाते हुए परेशान करते हैं। उन्होंने यह भी जो संत धर्म की रक्षा करता है। धर्म भी उसकी रक्षा करता है।