scriptPushpa 2: अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए बुरी खबर, बंद हुई ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग | Pushpa 2 shooting stopped because of Allu Arjun got injured | Patrika News
बॉलीवुड

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए बुरी खबर, बंद हुई ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग

Pushpa 2 Shooting Allu Arjun Got Injured: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा 2’ से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है।

Dec 03, 2023 / 12:23 pm

Adarsh Shivam

pushpa_2_shooting_stopped_because_of_allu_arjun_got_injured.jpg

फिल्म ‘पुष्पा 2’ कई दिनों से चर्चा में बनी हुई है।

Pushpa 2 Shooting Allu Arjun Got Injured: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के फैंस ‘पुष्पा 2’ का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। खबर आ रही है अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग को पोस्टपोन कर दिया है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग के दौरान अल्लू अर्जुन को चोट लग गई है। ये हादसा उस दौरान हुआ जब अल्लू अर्जुन एक एक्शन सीन शूट कर रहे थे।
‘पुष्पा 2’ की शूटिंग हुई पोस्टपोन
रिपोर्ट में बताया गया है कि अल्लू अर्जुन की पीठ में चोट आई है। जिसकी वजह से फिल्म की शूटिंग को कुछ समय के लिए रोकना पड़ा है। इस खबर के सामने आते ही फैंस निराश हो गए हैं। साथ ही एक्टर के स्वास्थ को लेकर दुआ मांग रहे हैं। वैसे मेकर्स ने अभी तक फिल्म की शूटिंग पोस्टपोन करने को लेकर कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी है। अब देखना होगा मेकर्स इसको लेकर कब जानकारी देते है।
जानिए अब कब शूरू होगी ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग
अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग पोस्टपोन होने की खबर ने सबको हैरान कर दिया है। अल्लू अर्जुन को चोट लग जाने की वजह से डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिन आराम करने के सलाह दी है। खबरों के मुताबिक ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग दोबारा दिसंबर के दूसरे हफ्ते से शुरू हो सकती है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Pushpa 2: अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए बुरी खबर, बंद हुई ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग

ट्रेंडिंग वीडियो