scriptकश्मीरी पंडितों पर फिल्म बनाने को लेकर कंगना रनौत पर भड़के राहुल पंडित, बोले-‘हमें अपनी लड़ाई में मोहरा ना बनाओ’ | Rahul Pandit Furious Over Kangana Ranaut Filming On Kashmiri Pandit | Patrika News

कश्मीरी पंडितों पर फिल्म बनाने को लेकर कंगना रनौत पर भड़के राहुल पंडित, बोले-‘हमें अपनी लड़ाई में मोहरा ना बनाओ’

Published: Sep 10, 2020 05:07:06 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

अभिनेत्री कंगना रनौत के दफ्तर को अवैध रूप से तोड़े जाने पर एक्ट्रेस ने एक वीडियो बनाया था। जिसमें उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को खूब खरी-खोटी सुनाई थी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि वह अब ना केवल आयोध्या पर फिल्म बनाएंगी।बल्कि वह अब कश्मीरी पंडितों के ऊपर भी फिल्म बनाएंगी। जिस पर फिल्म शिकारा के राइटर राहुल पंडित ने आपत्ति जताई है।

Rahul Pandit Furious Over Kangana Ranaut Filming On Kashmiri Pandit

Rahul Pandit Furious Over Kangana Ranaut Filming On Kashmiri Pandit

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने ट्वीट के चलते काफी परेशानियों का सामना कर रही हैं। महाराष्ट्र को पीओके कह देने की वजह से अभिनेत्री को कई अलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। पहले शिवसेना नेता संजय राउत संग उनकी जुबानी जंग चल रही थी। वहीं अब अभिनेत्री महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे संग जा टकराई हैं। बीते दिन की सभी खबरों में कंगना रनौत, शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार का ही नाम छाया हुआ था। अभिनेत्री के एक ट्वीट ने पूरे राज्य में हलचल मचा दी थी। जिसके चलते कंगना का ऑफिस भी तोड़ दिया गया।

https://twitter.com/rahulpandita/status/1303644633331675136?ref_src=twsrc%5Etfw

अवैध ढंग से ऑफिस को तोड़े जाने पर कंगना रनौत कल काफी गुस्से में दिखाई दीं। जो कि लाजमी था। इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने टूटे ऑफिस की तस्वीरें और वीडियोज भी पोस्ट की। जिसमें पीओके लिखा हुआ नज़र आया। गुस्साई कंगना ने फिर एक वीडियो जारी किया। जिसमें उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को कड़ी चुनौती हुए उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई। इस बीच उन्होंने वीडियो में यह भी कहा कि अब वह अयोध्या पर ही नहीं बल्कि कश्मीरी पंडितों पर भी फिल्म बनाएंगी। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। इस वीडियो पर अब शिकारा के राइटर राहुल पंडित का रिएक्शन देखने को मिला।

राहुल पंडित ने कंगना पर निशाना साधते हुए कहा कि कंगना कभी भी कश्मीरी पंडितों का दर्द नहीं समझ सकती हैं। एक दीवार के गिरने से तो बिल्कुल भी वह उनका दर्द नहीं समझ पाएंगी। वह नहीं जानती कि कैसा लगता है जब तीन दिन के अंदर ही बाल सफेद हो जाते हैं। वह एक उस बूढें व्यक्ति का दर्द नहीं समझ सकती जो ये सोचता हुआ मर जाता है कि उसे आखिरी बार देखने को मिल जाए। राहुल ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि कंगना भगवान के लिए वह उनके नामों का इस्तेमाल करना बंद कर दें। उनके अंहकारों की लड़ाई में वह मोहरा नहीं बनना चाहते हैं। कश्मीरी पंडितों की त्रासदी को कम ना आंके। इस ट्वीट में राहुल ने कंगना पर तंज कसते हुए यह भी लिखा कि यदि कल के दिन किसी की उंगली पर चोट लग जाए तो क्या वह भी यही कहेगा कि वह कश्मीरी पंड़ितों का दर्द समझता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो