script

गलती से Raj Kundra ने शेयर किया Bedroom Secret, सुनकर दंग रह गईं Shilpa Shetty

locationमुंबईPublished: Feb 14, 2021 03:07:25 pm

-वैलेंटाइन डे के मौके पर राज कुंद्रा ने खोले शिल्पा शेट्टी के बेडरूम सीक्रेट्स।-एक-दूसरे की टांग खींचते नजर आए शिल्पा और राज। वीडियो वायरल।-जल्द ‘हंगामा 2’ (Hungama 2) और ‘निकम्मा’ (Nikamma) से कमबैक करेंगी शिल्पा शेट्टी।
 
 

shilpa_shetty-1.jpg

मुंबई। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) की जोड़ी बेहद खूबसूरत मानी जाती है। दोनों ही अक्सर साथ-साथ नजर आते हैं और काफी खुले मिजाज के हैं। आज वैलेंटाइन डे है और इस वीक को सेलेब्स ने खूब एन्जॉय किया है। हाल ही अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक कई शानदार और मस्ती भरे वीडियो शेयर किए हैं। एक वीडियो में राज कुंद्रा बेडरूम सीक्रेट्स बताते नजर आ रहे हैं।

यहां देखें शिल्पा और राज कु्ंद्रा का वीडियो

 

shilpa_shetty.jpg

राज ने खोला शिल्पा का बेडरूम सीक्रेट
वैलेंटाइन डे के मौके पर शिल्पा (Shilpa Shetty) ने कुछ वीडियोज शेयर किए हैं। एक वीडियो में शिल्पा और राज ((Shilpa Shetty Raj Kundra) ने एक इंटरव्यू में एक-दूसरे के बेडरूम सीक्रेट्स शेयर किए हैं। इस वीडियो में राज से शिल्पा की पसंदीदा लव स्टोरी के बारे में सवाल पूछा जाता है। इस पर राज कुछ समय तक जवाब नहीं दे पाते तो शिल्पा चौंक जाती हैं। फिर अचानक से राज ‘फ‍िफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ (Fifty Shades Of Grey) का नाम शिल्पा की फेवरेट लव स्टोरी के लिए बताते हैं। गलब जवाब सुनकर शिल्पा, राज पर भड़क जाती हैं। फिर राज कहते हैं सॉरी ये तो हमारा बेडरूम सीक्रेट (Bedroom Secret)था।

shilpa_shetty-2.jpg

रोमांटिक हैं शिल्पा और राज
शिल्पा और राज ने वर्ष 2009 में शादी की थी। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अक्सर दोनों सोशल मीडिया पर फनी वीडियोज शेयर करते रहते हैं। वैलेंटाइन डे के मौके पर शिल्पा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राज और शिल्पा के कुछ फोटोज को वीडियो फॉर्मेट में दिखाया गया है। शिल्पा और राज दो बच्चे वियान राज कुंंद्रा (Viaan Raj Kundra और बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा(Sameesha Shetty Kundra) है। दोनों की शादी को 10 साल से ज्यादा समय हो चुका है।

 

shilpa_shetty-3.jpg

जल्द कमबैक करेंगी शिल्पा शेट्टी
लंबे समय से फिल्मों से दूर बिजनेस में हाथ आजमा रही शिल्पा शेट्टी जल्द ही कमबैक (Shilpa Shetty Comeback) करेंगी। खबर है कि वह जल्द ही ‘हंगामा 2’ (Hungama 2) और ‘निकम्मा’ (Nikamma) में नजर आएंगी।

shilpa_shetty-4.jpg

ट्रेंडिंग वीडियो