scriptराजकुमार हिरानी क्या Salman Khan और Shah Rukh Khan को लेकर बनाएंगे फिल्म? | Rajkumar Hirani to make a film with Salman Khan and Shah Rukh Khan? | Patrika News

राजकुमार हिरानी क्या Salman Khan और Shah Rukh Khan को लेकर बनाएंगे फिल्म?

locationनई दिल्लीPublished: May 09, 2020 01:14:02 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

बॉलीवुड डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से एक को लेकर बात की। यह फिल्म दो हीरो पर आधारित होगी।

salman_khan_shah_rukh_khan.jpg

Salman Khan Shah Rukh Will Work Together!

नई दिल्ली: बॉलीवुड पर राज करने वाले दो खान सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की करोड़ों में फैन फोलोइंग है। दोनों के अपने-अपने दर्शक हैं। परदे पर दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। लेकिन पिछले कई सालों से दोनों ने साथ में कोई फिल्म नहीं की है। ऐसे में फैंस चाहते हैं कि दोनों खान जल्द किसी फिल्म एक साथ दिखे। अब हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) ने शाहरुख खान से एक को लेकर बात की। यह फिल्म दो हीरो पर आधारित होगी। जिसके बाद यह कयास लगाए जाने लगे कि इस फिल्म सलमान और शाहरुख काम कर सकते हैं।
खबरों के मुताबिक, एक्टर शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी के साथ काम करने की इच्छा जताई है। कहा जा रहा है कि राजकुमार हिरानी ने शाहरुख से जिस फिल्म के लिए बात की थी, वह दो हीरो वाली फिल्म थी, जिसमें वह शाहरुख खान और सलमान खान को लेना चाहते थे। लेकिन किंग खान सोलो स्टार फिल्म में काम करना चाहते हैं।
आपको बता दें कि शाहरुथ और सलमान को एक साथ देखने के लिए फैंस काफी उत्सुक रहते हैं। फैंस को इस वक्त काफी खुशी हुई जब यह खबर आई थी कि संजय लीला भंसाली अपनी अगली फिल्म में दबंग खान और किंग खान को लीड रोल में लेंगे। लेकिन यह प्रोजेक्ट सफल नहीं पाया।
शाहरुख खान की फिल्मों की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म ‘जीरों’ (Zero) में नजर आए थे। यह फिल्म फ्लॉप हो गई थी। इसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी लीड रोल में थीं। वहीं सलमान और शाहरुख खान की एक साथ फिल्मों में साल 1995 में आई सुपरहिट फिल्म ‘करण-अर्जुन’, ‘कुछ-कुछ होता है’ और ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ जैसी हिट फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा ही दोनों एक-दूसरे की फिल्मों में गेस्ट अपीरिएंस भी देते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो