Finally! बनने जा रहा धर्मेंद्र और अमिताभ की इस ब्लॅाक बस्टर फिल्म का रीमेक, ये स्टार निभाएंगे धर्मेंद्र का किरदार

Riya Jain
| Updated: 17 Nov 2019, 10:01:35 AM (IST)
Finally! बनने जा रहा धर्मेंद्र और अमिताभ की इस ब्लॅाक बस्टर फिल्म का रीमेक, ये स्टार निभाएंगे धर्मेंद्र का किरदार
1975 में फिल्म 'चुपके चुपके' के रीमेक में दिखेंगे राजकुमार,1975 में फिल्म 'चुपके चुपके' के रीमेक में दिखेंगे राजकुमार,1975 में फिल्म 'चुपके चुपके' के रीमेक में दिखेंगे राजकुमार

इस फिल्म में लीड किरदार धर्मेंद्र ( dharmendra ) ने निभाया था और इसके रीमेक में यही रोल एक्टर राजकुमार राव ( rajkummar rao ) निभाने वाले हैं।

साल 1975 में आई हिट कॉमेडी फिल्म 'चुपके-चुपके' ( chupke chupke ) का रीमेक बनने जा रहा है। फिल्ममेकर भूषण कुमार ने ओरिजिनल टाइटल के राइट्स अपने नाम कर लिए हैं। खास बात है कि इस फिल्म में लीड किरदार धर्मेंद्र ( Dharmendra ) ने निभाया था और इसके रीमेक में यही रोल एक्टर राजकुमार राव ( Rajkummar Rao ) निभाने वाले हैं।

 

1975 में फिल्म 'चुपके चुपके' के रीमेक में दिखेंगे राजकुमार

भूषण कुमार ने खरीदे राइट्स

फिल्म 'चुपके-चुपके' में धर्मेंद्र ने डॉ परिमल त्रिपाठी का किरदार निभाया था। इस फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए हाल में राजकुमार राव ने मीडिया से खास बातचीत की। उन्होंने कहा कि यह एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी होगी। फिलहाल स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है। इस फिल्म के ओरिजिनल टाइटल राइट को पहले ही मनीष गोस्वामी द्वारा ले लिया गया था, लेकिन भूषण कुमार इसे पाने में सफल हो गए हैं। हालांकि मनीष ने टाइटल देने पर कहा कि हम इंडस्ट्री के साथी हैं और जरूरत के समय एक दूसरे के काम आएंगे।

 

1975 में फिल्म 'चुपके चुपके' के रीमेक में दिखेंगे राजकुमार

राजकुमार का कॅरियर

अगर राजकुमार राव के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल में उनकी फिल्म 'मेड इन चाइना' रिलीज हुई थी। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई। फिलहाल एक्टर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही अफ्जा' में व्यस्त हैं। उनके साथ फिल्म में जाह्नवी कपूर लीड किरदार में नजर आएंगी।