script‘स्त्री’ के बाद एक बार फिर हॅारर फिल्म करने वाले हैं राजकुमार राव, इस एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस | rajkummar rao new horror comedy movie rooh afza | Patrika News
बॉलीवुड

‘स्त्री’ के बाद एक बार फिर हॅारर फिल्म करने वाले हैं राजकुमार राव, इस एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस

Horror Film ‘Stree’ की सफलता के बाद एक बार फिर Rajkummar Rao एक हॅारर फिल्म में करने वाले हैं।

मुंबईFeb 27, 2019 / 03:27 pm

Riya Jain

rajkummar rao new horror comedy movie rooh afza

rajkummar rao new horror comedy movie rooh afza

बॅालीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता Rajkummar Rao को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। Horror Film ‘Stree’ की सफलता के बाद एक बार फिर स्टार एक हॅारर फिल्म में करने वाले हैं। जी हां, दिनेश विजान एक्टर राजकुमार राव के साथ एक बार फिर काम करने जा रहे हैं। इस बात की जानकारी Trade Analyst Taran Adarsh ने दी है।

rajkummar-rao-new-horror-comedy-movie-rooh-afza

तरण आदर्श ने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट जारी किया। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा की राजकुमार राव एक बार फिर से दिनेश विजान के साथ काम करने जा रहे हैं। खबरों की माने तो इस फिल्म का नाम है ‘रूह अफजा’ है, और ये फिल्म भी हॉरर-कॉमेडी फिल्म है।

rajkummar-rao-movie-rooh-afza

इस मूवी में राजकुमार राव के अलावा फिल्म ‘फुकरे’ के एक्टर वरुण शर्मा भी नजर आने वाले हैं। इतना ही नहीं फिल्म में उनके साथ टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं।

rajkummar-rao-movie

हालांकि अभी फिल्म की बाकी स्टार कास्ट के नाम सामने नहीं आए हैं। इस फिल्म को दिनेश विजान और मृगदीप सिंह एक साथ मिलकर बना रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘स्त्री’ के बाद एक बार फिर हॅारर फिल्म करने वाले हैं राजकुमार राव, इस एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो