करण जौहर से वादा कर मुकर गए राजकुमार राव, इस हसीन अदाकारा के चक्कर में छोड़ दी 'दोस्ताना 2'
Riya Jain
| Updated: 20 Oct 2019, 04:19:07 PM (IST)
करण जौहर से वादा कर मुकर गए राजकुमार राव, इस हसीन अदाकारा के चक्कर में छोड़ दी  'दोस्ताना 2'
करण जौहर से वादा कर मुकर गए राजकुमार राव, इस हसीन अदाकारा के चक्कर में छोड़ी दी 'दोस्ताना 2'

हर साल राजकुमार कई शानदार फिल्में कर रहे हैं। इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेड इन चाइना' के प्रमोशन में व्यस्त हैं, इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है।

एक्टर राजकुमार राव ( rajkummar rao ) ने बहुत कम वक्त में बॅालीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बना ली है। कुछ सालों में स्टार हर बड़े प्रोड्यूसर की पहली पसंद बन गए हैं। हर साल राजकुमार कई शानदार फिल्में कर रहे हैं। इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेड इन चाइना' के प्रमोशन में व्यस्त हैं, इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। करण जौहर की 'दोस्ताना 2' में वैसे तो एक्टर कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर के अलावा नए स्टार लक्ष्य की एंट्री हुई है। लेकिन क्या आप जानते हैं लक्ष्य से पहले इस किरदार के लिए राजकुमार को अप्रोच किया गया था।

 

करण जौहर से वादा कर मुकर गए राजकुमार राव, इस हसीन अदाकारा के चक्कर में छोड़ी दी  'दोस्ताना 2'

डेट्स न मिलने के कारण छोड़ी फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, करण जौहर ( karan johar ) 'दोस्ताना 2' में राजकुमार को दूसरे लीड स्टार के तौर पर लेना चाहते थे। लेकिन डेट्स नहीं मिलने के कारण राजकुमार ने इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया। उन्हें एक ही वक्त पर दो फिल्मों के ऑफर आए थे। जहां एक ओर स्टार को 'दोस्ताना 2' ( dostana 2 ) का ऑफर आया वहीं दूसरी ओर उन्हें प्रियंका चोपड़ा के अपोजिट फिल्म 'दी व्हाइट टाइगर' के लिए भी अप्रोच किया गया। इसी कारण स्टार को करण जौहर की फिल्म छोड़नी पड़ी।

 

 

 

 

 

 

 

करण जौहर से वादा कर मुकर गए राजकुमार राव, इस हसीन अदाकारा के चक्कर में छोड़ी दी  'दोस्ताना 2'

करण जौहर एक अच्छे फिल्ममेकर हैं

राजकुमार ने इस बारे में बताया, 'मेरा अगला प्रोजेक्ट प्रियंका चोपड़ा ( priyanka chopra ) के अपोजिट था और उसी वक्त मुझे 'दोस्ताना 2' शूट करने को कहा गया जो मुमकिन नहीं था। लेकिन 'दोस्ताना 2' की कहानी शानदार है। मैं करण की बहुत इज्जत करता हूं। मुझे लगता है कि वह एक बेहतरीन फिल्ममेकर हैं।' बता दें 'दोस्ताना 2' की शूटिंग इस साल नवंबर में शुरू होगी। फिल्म का पहला शेड्यूल 22 दिन का होगा जो की चंडीगढ़ और पटियाला जैसी जगहों पर शूट किया जाएगा। फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग विदेश में भी की जाएगी।

करण जौहर से वादा कर मुकर गए राजकुमार राव, इस हसीन अदाकारा के चक्कर में छोड़ी दी  'दोस्ताना 2'

राजकुमार के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

गौरतलब है कि राजकुमार रॅाव की फिल्म 'मेड इन चाइना' ( made in china ) 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में स्टार के अपोजिट एक्ट्रेस मौनी रॅाय ( mouni roy ) लीड किरदार में है। फिल्म में राजकुमार और मौनी के अलावा परेश रावल, बोमन इरानी, गजराज राव और सुमीत व्यास भी अहम किरदार में हैं। इसके अलावा राजकुमार जल्द ही फिल्म 'तुर्रम खान' और 'रूही अफजा' में भी नजर आएंगे।