scriptप्रोफेसर परिमल त्रिपाठी बन शुद्ध हिंदी बोलते नजर आएंगे राजकुमार राव! | Rajkummar rao to play dharmendra role in Chupke Chupke remake | Patrika News

प्रोफेसर परिमल त्रिपाठी बन शुद्ध हिंदी बोलते नजर आएंगे राजकुमार राव!

locationमुंबईPublished: Apr 20, 2019 06:07:13 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

प्रोफेसर परिमल त्रिपाठी भेष बदलकर अपनी पत्नी के पीहर में ड्राईवर प्यारेलाल बनकर आते हैं।

Rajkummar rao

Rajkummar rao

वर्ष 1975 में आई ऋषिकेश मुखर्जी की आइकॉनिक फिल्म ‘चुपके-चुपके’ ने हाल में 44 साल पूरे किए हैं। अब खबर आ रही है कि इस फिल्म का रीमेक बनने जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टी सीरीज के भूषण कुमार और लव रंजन ने इस फिल्म का रीमेक बनाने का फैसला किया है। 1975 में रिलीज हुई ‘चुपके-चुपके’ एक कॉमेडी फिल्म थी। इसमें धर्मेन्द्र, अमिताभ बच्चन, शर्मिला टैगोर, जया बच्चन, ओम प्रकाश, उषा किरण, असरानी, लिली चक्रवर्ती, डेविड और केश्टो मुखर्जी अहम भूमिकाओं में थे। फिल्म में धर्मेन्द्र और अमिताभ की कॉमेडी दर्शकों को काफी पसंद आई थी।

 

प्रोफेसर परिमल त्रिपाठी बन शुद्ध हिंदी बोलते नजर आएंगे राजकुमार राव!

राजकुमार राव होंगे धर्मेन्द्र के रोल में
मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार फिल्म ‘चुपके-चुपके’ के रीमेक में राजकुमार राव को लीड रोल के फाइनल किया गया है। फिल्म में वे धर्मेन्द्र वाला किरदार निभाते नजर आएंगे। बता दें कि धर्मेन्द्र ने इस फिल्म में बॉटनी के प्रोफेसर परिमल त्रिपाठी का किरदार निभाया था लेकिन वे भेष बदलकर अपनी पत्नी के पीहर में ड्राईवर प्यारेलाल बनकर आते हैं। वहीं अमिताभ बच्चन फिल्म में अंग्रेजी साहित्य के प्रोफेसर सुकुमार सिन्हा का किरदार में नजर आए थे। वह परिमल त्रिपाठी बनकर अपने दोस्त (धर्मेन्द्र) के ससुराल पहुंच जाते हैं।

स्क्रिप्ट पर काम जारी
रिपोर्ट के अनुसार, फिलहाल ‘चुपके-चुपके’ के रीमेक की स्क्रिप्ट अभी लिखी जा रही है। राजकुमार राव के अलावा अभी अन्य स्टारकास्ट फाइनल नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि जल्द ही स्टारकास्ट और फिल्म की आधिकारिक घोषणा की जाएगी। फिलहाल भूषण कुमार 1978 में आई ‘पति पत्नी और वो’ के रीमेक पर काम कर रहे हैं। संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता स्टारर इस फिल्म के रीमेक में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे मुय भूमिकाओं में नजर आएंगे।
प्रोफेसर परिमल त्रिपाठी बन शुद्ध हिंदी बोलते नजर आएंगे राजकुमार राव!

बांग्ला फिल्म का हिंदी वर्जन
ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्म ‘चुपके-चुपके’ ओरिजनल नहीं बल्कि 1971 में आई बांग्ला फिल्म ‘छद्मभेषी’ का हिंदी वर्जन थी, जिसमें उत्तम कुमार और माधबी मुखर्जी ने काम किया था। ऋषि दा की इस फिल्म को आज भी हिंदी सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों में गिना जाता है।

इन फिल्मों में भी नजर आएंगे राजकुमार
राजकुमार राव के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही ‘मेड इन चाइना’, ‘तुर्रम खां’ और ‘रूह अफजा’ फिल्मों में नजर आएंगे। वहीं उनकी एक और फिल्म ‘मेंटल है क्या’ 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें कंगना रनौत भी मुख्य भूमिका में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो