scriptहोश में क्यों नहीं आ रहे Raju Shrivastav? MRI रिपोर्ट में सामने आई बड़ी सच्चाई | Raju Shrivastav Sustained An Internal Injury | Patrika News

होश में क्यों नहीं आ रहे Raju Shrivastav? MRI रिपोर्ट में सामने आई बड़ी सच्चाई

Published: Aug 15, 2022 09:41:17 am

Submitted by:

Vandana Saini

राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) की सेहत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। फिलहाल, कॉमेडियन वेंटिलेटर पर ही हैं और उनको होश में लाने की पूरी कोशिश की जा रही हैं, लेकिन वो होश में क्यों नहीं आ रहे ये बात सामने आई है।

होश में नहीं आ रहे Raju Shrivastav

होश में नहीं आ रहे Raju Shrivastav

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) पिछले पांच दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। उनको दिल का दौरा पड़ने की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जिसके बाद से वो होश नहीं आए हैं। डॉक्टर्स 24 घंटे उनकी हेल्थ पर नजर बनाए हैं और उनको होश में लाने की पूरी कोशिशें की जा रही हैं। हर दिन उनकी हेल्थ को लेकर अपडेट जारी किया जाता है। हाल में उनके होश में न आने को लेकर भी एक बड़ा अपडेट सामने आया है। इस रिपोर्ट में सामने आया है कि आखिर राजू होश में क्या नहीं आ पा रहे हैं, जो उनके परिवार वालों और फैंस के लिए दुख की खबर हो सकती है।
हाल में डॉक्टर की ओर से उनकी MRI रिपोर्ट जारी की गई है, जिसमें ये वजह सामने आई है कि राजू होश में क्यों नहीं आ पा रहे हैं? दरअसल, 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट के दौरान उनको दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उनको बेहोशी की हालत में ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पहले दिन से ही कॉमेडियन को वेंटिलेटर पर रखा गया है।

उन्हें होश में लाने के लिए डॉक्टर हर मेडिकल कोशिस कर रहे हैं। साथ ही हर दिन जारी अपडेट्स के मुताबिक वो धीर-धीर रिकवर भी कर रहे हैं, लेकिन उनका होश में न आना चिंता की बात बनता जा रहा है। ऐसे में उनकी एमआरआई रिपोर्ट सामने आई जिसे देख डॉक्टर भी हैरान हो गए हैं। राजू श्रीवास्तव की एमआरआई रिपोर्ट में उनके सिर के ऊपरी हिस्से में एक इंजरी का पता चला है।

यह भी पढ़ें

आजाद भारत की पहली हॉरर फिल्म थी ‘महल’, ‘कामिनी’ की रूह ने उड़ा दी थी सबकी नींदें

https://twitter.com/hashtag/RajuSrivastava?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

जिसकी वजह से वहां ऑक्सीजन की सप्लाई नहीं हो पा रही है। इस रिपोर्ट और जानकारी के सामने आने के बाद डॉक्टर्स अब जल्द से जल्द उस हिस्से की दबी हुई नस को फिर से सामान्य करने की कोशिशों में लग गए हैं। सामने आ रही खबरों की माने तो 15 अगस्त को भी उन्हें होश नहीं आया है।

बताया जा रहा है कि उनके होश में न आने के चलते ही उनकी रिकवरी बेहद धीमी हो रही है। डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें होश में आने में 2 हफ्ते का भी समय लग सकता है। वहीं राजू श्रीवास्तव के भतीजे मयंक कौशल लगातार उनकी हेल्थ अपडेट फैंस को दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि ‘परिवार के सभी लोग राजू के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं’।

यह भी पढ़ें

इस बच्चे का आज बॉलीवुड में चलता है सिक्का, Shah Rukh khan से लेकर Salma Khan भी हैं करीबी दोस्त, क्या आपने पहचाना?

ट्रेंडिंग वीडियो