scriptइस बच्चे का आज बॉलीवुड में चलता है सिक्का, Shah Rukh khan से लेकर Salma Khan भी हैं करीबी दोस्त, क्या आपने पहचाना? | Karan Johar Childhood Photo Goes Viral | Patrika News

इस बच्चे का आज बॉलीवुड में चलता है सिक्का, Shah Rukh khan से लेकर Salma Khan भी हैं करीबी दोस्त, क्या आपने पहचाना?

Published: Aug 14, 2022 02:25:16 pm

Submitted by:

Vandana Saini

सोशल मीडिया पर आए दिन बॉलीवुड के कई सितारों के बचपन की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, जिसमें फैंस अपने चहीते स्टार को पहचाने में असमर्थ रहते हैं। आज हम आपके एक ऐसे ही फेमस सितारे की फोटो वायरल हो रही है, जिसमें आप इस स्टार को पहचान नहीं पाएंगे।

इस बच्चे का अब बॉलीवुड में चलता है सिक्का

इस बच्चे का अब बॉलीवुड में चलता है सिक्का

सोशल मीडिया आज के टाइम में ऐसा प्लेफॉर्म बन गया, जहां सितारों की अनगिनत फोटो-वीडियो वायरल होती रहती हैं, जिनमें इनके बचपन की फोटो भी होती है, जिसको देखने के बाद फैंस उनको पहचान नहीं पात। आज हम आपके साथ एक ऐसे ही सितारे की फोटो साझा करेंगे, जिनका आज इंडस्ट्री में सिक्का चलता है। फोटो में भले ही वो बेहद मासूम नजर आते हैं, लेकिन उनको रोमांटिक फिल्मों का किंग कहा जाता है। उनका उठना-बैठना आज के समय में बॉलीवुड के बडे-बड़े सितारों के साथ है। अगर आप इस फोटो को पहचान सकते हैं तो बताई ये सितारा कौन है?
अगर आप नहीं पहचान पा रहे हैं, तो परेशान मत होइए, हम आपको बताते हैं ये कौन है? आपको ये जानकर बेहद हैरानी होगी फोटो में ये मुस्कुराता बच्चा कोई और नहीं बल्कि इंडस्ट्री और फैंस को ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहार (Karan Johar) हैं।

जी हां, करण जौहार। ये बचपन की तस्वीर बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर की है। फोटो में वो काफी क्यूट नजर आ रहे हैं और एक प्यारी सी स्माइल देते नजर आ रहे हैं। फोटो में उनको देखने के बाद कोई भी उन्हें नहीं पहचान पाएंगे कि वो करण जौहर ही हैं। करण जौहार के आज के समय में फैन फॉलोइंग है। इतना ही नहीं सलमान खान (Salman Khan) से लेकर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जैसे कई बड़े सितारे इनके अच्छो दोस्त हैं।

यह भी पढ़ें

Sara-Kartik के रिश्ते को लेकर Karan Johar पर लगा ये बड़ा आरोप, अब डायरेक्टर ने दी सफाई

karan_johar.jpg

करण जौहर हमेशा से अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं। आज भी उनका वहीं अंदाज बरकरार है। करण जौहर को हमेशा ही मुस्कुराते हुए देखा जाता है। करण जौहर इंडस्ट्री में मशहूर निर्माता यश जौहर (Yash Johar) के बेटे हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरूआत साल 1995 में एक असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर शाहरुख की फिल्म ‘दिलवाले दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ से की थी।

इसके बाद साल 1998 में करण जौहर ने ‘कुछ कुछ होता है’ बनाई। ये करण के द्वारा डायरेक्ट की पहली फिल्म थी, जो सुपरहिट साबित हुई थी। वहीं अब वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर सुर्खियां बटौर रहे हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह साथ नजर आने वाले हैं। ये फिल्म इसी साल सितंबर में रिलीज हो सकती है।

यह भी पढ़ें

खाली सिनेमाघर और कैंसिल शोज के बीच Aamir Khan की फिल्म को लेकर #LaalSinghChaddhaSuperhit क्यों हो रहा ट्रेंड?



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो