scriptRakhi Sawant ने अर्शी के सवालों पर माना, चोरी करने की है आदत, अब तक ये चीजें चुराईं | Rakhi Sawant accepts stealing things from events | Patrika News

Rakhi Sawant ने अर्शी के सवालों पर माना, चोरी करने की है आदत, अब तक ये चीजें चुराईं

locationमुंबईPublished: Dec 07, 2020 08:27:10 pm

कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत ( Rakhi Sawant ) का नया खुलासा
बिग बॉस 14 ( Bigg Boss 14 ) में कहा- चोरी करने की है आदत
शादी को लेकर किए सवाल का नहीं दिया सीधा जवाब

Rakhi Sawant ने अर्शी के सवालों पर माना, चोरी करने की है आदत, अब तक ये चीजें चुराईं

Rakhi Sawant ने अर्शी के सवालों पर माना, चोरी करने की है आदत, अब तक ये चीजें चुराईं

मुंबई। बॉलीवुड में कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत ( Rakhi Sawant ) जब भी मुंह खोलती हैं, कुछ ऐसा कह जाती हैं कि विवाद हो जाता है। विवाद ना भी हो, तो उनकी बातों में कभी कभार इतनी सच्चाई होती है कि हर कोई उनका मुरीद हो जाता है। राखी का यही चर्चित रूप बिग बॉस 14 ( Bigg Boss 14 ) में देखने को मिल रहा है।

राहुल महाजन ने छोड़ी शराब और सिगरेट, ड्रग्स को लेकर बॉलीवुड के बारे में कही ये बात

थप्पड़ के डर से उगले राज

बिग बॉस 14 में पहले राखी के बाद एक्ट्रेस अर्शी खान ( Arshi Khan ) की एंट्री हुई है। अर्शी ने बिग बॉस के घर में जमकर बवाल मचाया हुआ है। दोनों के बीच जुबानी जंग ना हो, ऐसा संभव ही नहीं। इस शो में ‘फ्रेनेमी’ नाम से एक गेम खेला गया, जिसमें सच ही बोलना होता है। अगर कोई भी झूठ पकड़ा गया तो थप्पड़ पड़ता है। अर्शी के सवालों पर राखी फंसती नजर आईं और कई राज खोले।

बीमारियों से जूझ रही एक्ट्रेस, भाई हुआ लकवे से ग्रस्त, आर्थिक तंगी के चलते मांग रही मदद

एक चीज चुराने की बात मानी
अर्शी ने राखी के बारे में राज खोलते हुए कहा कि राखी को चोरी की आदत है। अर्शी ने दावा किया कि जब भी दोनों किसी कार्यक्रम में एक साथ जाती थीं, राखी बेडशीट, कंघा, शैंपू, कंडिशनर, तौलिया जैसी चीजें चुरा कर अपने बैग में रख लेती थीं। इस आरोप पर राखी ने स्वीकार कर लिया कि वह चोरी करती हैं। हालांकि केवल टॉवल चुराने की बात मानी।

शादियों को लेकर घेरा अर्शी ने
इसके अलावा अर्शी ने उन पर झूठ बोलने का भी आरोप लगाया। अर्शी ने कहा कि रााखी सबके सामने सच्ची होने का दावा करती हैं, लेकिन वह सबसे बड़ी झूठी हैं। यह आरोप अर्शी ने उनकी शादियों की खबरों ( Rakhi Sawant Marriage ) के आधार पर लगाया। अर्शी ने राखी से पूछा कि आपने कितनी शादियां की हैं। इस पर राखी बोलीं कि उनकी चार शादी हो चुकी हैं। तीन सलमान ( Salman Khan ) की सिक्योरिटी में हैं और एक जिंदा है। हालांकि यह फिर से राखी का मजाक था या सच्चाई, यह तो वही बेहतर जानती हैं। पिछले साल वह अपने विदेशी पति को लेकर चर्चा में रहीं थीं। इससे पहले वह दीपक कलाल ( Deepak Kalal ) से शादी करने के नाटक को लेकर सुर्खियों में रहीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो