scriptपति से खुश नहीं ड्रामा क्वीन राखी सावंत, किया ऐसा खुलासा, लोग उठा रहे हैं तरह-तरह के सवाल | rakhi sawant instagram video goes viral on social media | Patrika News

पति से खुश नहीं ड्रामा क्वीन राखी सावंत, किया ऐसा खुलासा, लोग उठा रहे हैं तरह-तरह के सवाल

locationमुंबईPublished: Dec 11, 2019 05:14:02 pm

क्या अपने पति से खुश नहीं हैं राखी सावंत, सोशल मीडिया पर फैंस से कही ये बात…

rakhi sawant

rakhi sawant

राखी सावंत rakhi sawant इंडस्ट्री में ‘ड्रामा क्वीन’ के रूप में जानी जाती हैं। वह अक्सर अपने बेबाक बोल और कंट्रोवर्सिल बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही सोशल मीडिया पर राखी Rakhi Sawant Insta Post का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह लोगों से कहती सुनाई दे रही हैं कि शादी मत करो। जबकि पिछले दिनों राखी ने खुद एनआरआई से शादी की है। उनकी बातों से तो ऐसा लग रहा है कि राखी अपने पति से खुश नहीं हैं, इसलिए वह लोगों से शादी ना करने की अपील कर रही हैं।

 

rakhi sawant
राखी ने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो शेयर किए हैं जिनमें से दो वीडियो में वह पतियों को लेकर बात कर रही हैं। राखी के ये वीडियो देखने के बाद उनके फैंस के जेहन में एक ही सवाल उठा रहा है वह है क्या राखी सावंत अपने पति से खुश नहीं हैं। फैंस ऐसे ही कमेंट राखी के वीडियो पर कर रहे हैं।
rakhi sawant

राखी ने एक वीडियो में कहा है कि शादी मत करियो…वहीं दूसरे वीडियो में वह कहती सुनाई दे रही हैं कि दुनिया में दो तरह के पति होते हैं एक वो जो अपनी पत्नी को घुमाते फिराते हैं, फिल्म दिखाते हैं, शॉपिंग कराते हैं और दूसरे जो हमारे पास हैं। हालांकि, ये दोनों ही वीडियो लिप सिंक हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो