scriptRakhi Sawant ने वीडियो जारी कर कहा- मोदी जी से कहिए मेरे शरीर में बम लगाकर मुझे चीन भेज दें | Rakhi Sawant shares video on China said modi ji plz send me china | Patrika News

Rakhi Sawant ने वीडियो जारी कर कहा- मोदी जी से कहिए मेरे शरीर में बम लगाकर मुझे चीन भेज दें

Published: Jul 08, 2020 03:23:38 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

चीन (China) के मुद्दे पर बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपनी बात कही है। उन्होंने कहा है कि वह देश के लिए मरना चाहती हैं।

rakhi_sawant.jpg

Rakhi Sawant Request To PM Modi

नई दिल्ली: भारत-चीन (India-China Border Tension) के बीच तनाव की स्थिति अभी भी बरकरार है। गलवान घाटी में हुई हिंसक झड़प में भारत के 20 जवान शहीद हो गए थे। जिसके बाद से देश के लोगों में काफी गुस्सा है। सरकार ने चीन के खिलाफ कदम उठाते हुए चीन के 59 एप बैन (Chinese App anned) कर दिए। जिसका समर्थन फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स ने भी किया। अब चीन (China) के मुद्दे पर बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपनी बात कही है। उन्होंने कहा है कि वह देश के लिए मरना चाहती हैं।
दरअसल, राखी सावंत ने एक वीडियो (Rakhi Sawant Video) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में कहती हैं कि चीन के कुत्तों, भारत का बॉर्डर छोड़ दो। खबरदार अगर हमारे जवानों को हाथ भी लगाया। राखी ने कहा मेरे फैंस प्लीज मोदी (PM Narendra Modi) जी से कहिए कि मेरे शरीर में बम लगाकर मुझे चीन भेज दें। मैं राखी सावंत हूं, मुझे चीन छोड़ दो, मैं इन्हें तबाह कर दूंगी। मैं अपने देश के लिए मरना चाहती हूं। राखी कहती हैं कि अच्छा हुआ चाइना के सारे एप बंद हो गए। मैं बहुत खुश हूं।
इसके आगे राखी कहती हैं, मैं बाबा रामदेव (Baba Ramdev) से कहना चाहती हूं कि आप अपना एप लॉन्च करें। शुद्ध शाकाहारी एप। इस वीडियो पर भी राखी सावंत काफी ट्रोल (Rakhi Sawant Get Trolled) हुईं। लोगों का कहना है कि इस संवेदनशील मुद्दे का मजाक बनाना ठीक नहीं है। एक ने लिखा है- ये फालतू के काम छोड़कर कुछ अच्छा कर लिया करो। फ्री में सुनने चली आती हो। वहीं, दूसरे ने लिखा, सुबह-सुबह कौन-सा नशा कर के आती हो?
आपको बता दें कि इससे पहले राखी सावंत ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर एक पोस्ट किया था। सुशांत की मौत के बाद राखी ने दावा किया था सुशांत उनके सपने में आए थे। राखी ने वीडियो शेयर करते हुए कहा था ‘रात को मैं सो रही थी और अचानक जोर का झटका लगा। मैंने पूछा-कौन है? तो आवाज आई- मैं सुशांत। क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि सुशांत मेरे सपने में आए और कहा कि मैं फिर से जन्म ले रहा हूं। मेरे फैंस को बोलो मैं फिर से जन्म ले रहा हूं। राखी आगे कहती हैं कि सुशांत ने मुझसे कहा कि तुम शादी करोगी और मैं तुम्हारी कोख से जन्म लूंगा।

ट्रेंडिंग वीडियो