scriptराखी सावंत के एक्स-हसबैंड का खुलासा- कोर्ट में पेशी टालने के लिए रचीं बीमारी का ढोंग | Rakhi Sawant's ex-husband made a revelation, said the actress is pretending to be sick because of her court appearance | Patrika News
बॉलीवुड

राखी सावंत के एक्स-हसबैंड का खुलासा- कोर्ट में पेशी टालने के लिए रचीं बीमारी का ढोंग

Rakhi Sawant Hospitalized: राखी सावंत के बीमार होने की खबरें सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं। इस पर राखी के एक्स हसबैंड आदिल ने रिएक्शन दिया है।

मुंबईMay 16, 2024 / 02:27 pm

Riya Chaube

adil khan reaction on rakhi sawant illness
Rakhi Sawant Hospitalized: राखी सावंत की अस्पताल में भर्ती हुई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। इसके चलते अब एक्ट्रेस के दूसरे एक्स हसबैंड यानी की आदिल दुर्रानी ने उनकी बीमारी को लेकर एक नया ही दावा किया है।

राखी सावंत की बीमारी पर बोले आदिल दुर्रानी

राखी की बीमारी पर एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी ने दावा किया है कि राखी ड्रामा कर रही हैं। आदिल के अनुसार, गिरफ्तारी से बचने के लिए राखी ऐसा कर रही हैं। आदिल ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने राखी की बीमारी के बारे में बात की है। इस वीडियो में आदिल ने कहा, “मैंने समाचार देखा, जिसमें कहा गया कि राखी सावंत को दिल की बीमारी है। उनके तथाकथित पति (रितेश) ने कहा डॉक्टर्स का कहना है कि अभी भी कैंसर होने की भी संभावना है। लेकिन, एक साल पहले मैंने उनके सारे टेस्ट कराए थे। उनकी एक सर्जरी भी करवाई थी, तब वो पूरी तरह ठीक हो गई थी। ऐसी कोई दिक्कत नहीं थी।” आदिल ने आगे कहा, “कोर्ट की तारीख नजदीक आ रही है। अगर कोई पब्लिसिटी स्टंट कर रही हैं तो… कोर्ट क्या जनता, हर एक इंसान आपको देख रहा है। इससे ज्यादा घिनौनी कोई चीज नहीं हो सकती है। अगर सच में आप बीमार हो तो मैं दिल से दुआ करता हूं कि आप जल्दी से ठीक हो जाएं। मैं एक अच्छा इंसान हूं और मैं किसी का बुरा नहीं चाहता।”

यह भी पढ़ें: राखी सावंत की हालत गंभीर, एक्स हसबैंड ने दी एक्ट्रेस की हेल्थ से जुड़ी अपडेट

डॉक्टर के नतीजों का इंतजार कर रहे आदिल खान

इस वीडियो के आखिर में आदिल ने कहा, “आपकी सरेंडर की डेट मैं केलेंडर से ज्यादा अपनी अंगुलियों पर वेट कर रहा हूं। 4 हफ्ते कब होंगे? तो अब जाकर हॉस्पिटल की कोई नई ट्रिक आ जाती है, कोई पब्लिसिटी स्टंट आ जाता है या फिर आपको रियल में बीमारी हो गई है, ये मैं नहीं जानता हूं। मैं डॉक्टर की ओर से नतीजों का इंतजार करूंगा।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / राखी सावंत के एक्स-हसबैंड का खुलासा- कोर्ट में पेशी टालने के लिए रचीं बीमारी का ढोंग

ट्रेंडिंग वीडियो