ड्रग केस में फंसी रकुलप्रीत सिंह ने फिर खटखटाया हाई कोर्ट का दरवाजा, मीडिया में उनके लिए छप रही खबरों पर रोक लगाने की कही बात

By: Shweta Dhobhal
| Published: 27 Sep 2020, 06:40 AM IST
ड्रग केस में फंसी रकुलप्रीत सिंह ने फिर खटखटाया हाई कोर्ट का दरवाजा, मीडिया में उनके लिए छप रही खबरों पर रोक लगाने की कही बात
Rakul Preet Singh Filed Petition In The High Court For Media News

ड्रग मामले में फंसी एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। जिसमें उन्होंने कहा है कि उत्तरदाताओं को अंतरिम निर्देश दिया जाए कि मीडिया में ड्रग मामले को लेकर उन पर कोई लेख या किसी भी प्रकार का कार्यक्रम प्रसारित ना किया जाए।

 

नई दिल्ली। ड्रग मामले में फंसी एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह मीडिया में खुद के लिए चल रही खबरों से काफी परेशान हो गई है। मीडिया में उनके खिलाफ चल रही खबरों से रकुल को अपनी इमेज खराब होने की चिंता सताई जा रही है। यही वजह है कि अभिनेत्री ने एक बार फिर दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटा दिया है। एक्ट्रेस ने कोर्ट में याचिका देते हुए उनके खिलाफ ड्रग केस से जुड़ी किसी भी प्रकार की खबरें छपने और प्रोग्राम ना प्रसारित करने की बात कही है। आपको बता दें रकुल पहले भी इस बात की अपील कर चुकी हैं।

रकुलप्रीत सिंह ने दिल्ली हाई कोर्ट में जो पहली याचिका दायर की थी। उसमें उनका कहना था है कि 'ड्रग केस में एनसीबी की जांच में उनका नाम सारा अली खान और सिमोन खंबाटा के साथ आने के बाद से मीडिया ट्रायल किया जा रहा है। जिस पर उन्होंने रोक लगाने की बात कही थी।' वहीं इस बार एक्ट्रेस ने याचिका में उत्तरदाताओं को अंतरिम निर्देश दिए जाने का आग्रह किया है। जिसमें उन्होंने मीडिया में उन पर लेख को लिखने और कार्यक्रम को ना प्रसारित करने की बात कही है। आपको बता दें बीते शुक्रवार को एनसीबी ने अभिनेत्री से ड्रग्स मामले पर पूछताछ की थी। जिसमें रकुल ने ड्रग सेवन की बात से तो इनकार किया था। लेकिन उन्होंने रिया संग ड्रग चैट की बात पर हामी भरी थी।

गौरतलब है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल मिलने की वजह है एनसीबी पहले ही उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती समेत कई अन्य लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। रिया ने हिरासत के दौरान उनसे हुई पूछताछ में सारा और रकुल समेत कई लोगों का नाम लिया था। जिसके बाद से बॉलीवुड का कनेक्शन ड्रग मामले से जुड़ता चला गया। एनसीबी ने इन दो अभिनेत्रियों के साथ-साथ श्रद्धा और दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आने पर उन्हें समन जारी करते हुए पूछताछ के लिए बुला लिया। तीनों ही अभिनेत्रियों से बीते दिन यानी कि शनिवार को 5 घंटे से भी ज्यादा की पूछताछ की गई।

Sara Ali Khan
Show More