scriptरिया चक्रवर्ती के ड्रग केस में खुलासे के बाद Rakul Preet Singh और सारा अली खान की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, जल्द भेजा जाएगा समन? | rakul preet singh sara ali in drug case ncb summoned soon rhea chakrab | Patrika News

रिया चक्रवर्ती के ड्रग केस में खुलासे के बाद Rakul Preet Singh और सारा अली खान की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, जल्द भेजा जाएगा समन?

Published: Sep 15, 2020 10:38:48 am

Submitted by:

Neha Gupta

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का ड्रग मामले में सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का नाम लेने से बॉलीवुड में खलबली मची हुई है। एनसीबी ने सोमवार को बताया कि सारा, रकुल का नाम सामने आया है लेकिन अभी उन्हें समन नहीं जारी किया गया है।

Sara Ali Khan and Rakul Preet Singh name in Drug case

Sara Ali Khan and Rakul Preet Singh name in Drug case

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग एंगल (Drug angle) सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से लगातार पूछताछ की जा रही है। हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि रिया ने एनसीबी को 25 बड़े नामों की लिस्ट बताई है जो ड्रग लेने या ड्रग की पार्टीज में शामिल होते हैं। इस लिस्ट में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का नाम सामने आने से खलबली मच गई थी। फिर ऐसी भी खबरें आई कि एनसीबी (NCB) के डायरेक्टर ने कहा अभी ऐसी कोई लिस्ट नहीं बनाई गई है जिसमें सेलेब्स का नाम शामिल हो। हालांकि सोमवार को एनसीबी ने खुद अपने बयान में कहा है कि इन्वेस्टिगेशन के दौरान रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, सिमोन खंबाटा का नाम सामने आया है। हालांकि एनसीबी पूरी इन्वेस्टिगेशन करने के बाद ही ड्रग में शामिल सेलेब्स का समन जारी करेगी।

https://twitter.com/ANI/status/1305516121303416832?ref_src=twsrc%5Etfw

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी ने बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती से ड्रग केस में इन्वेस्टिगेशन के दौरान रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान और सिमोन खंबाटा का नाम सामने आया है। लेकिन इन लोगों को अभी समन नहीं जारी किया गया है। गौरतलब हो कि एनसीबी पूरी तरह से सबूत इकट्ठा करने में जुटी हुई है। एनसीबी की टीम को फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े एक्टर्स के नाम भी ड्रग केस में शामिल होने की खबर मिली है। जिसके बाद एनसीबी की टीम ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही हैं कि ड्रग पार्टीज को इवेंट मैनेजमेंट कंपनियां किसके कहने पर ऑर्गनाइज करती थीं।

बता दें कि रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का नाम ड्रग केस में सामने आने के बाद उनका एक पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वो ड्रग को इंडस्ट्री से बाहर निकाल फेंकने की बात कर रही हैं। रकुल का ये वीडियो साल 2017 का है जब उन्होंने एक न्यूज चैनल पर कहा था कि ड्रग्स को लेकर नियमित तौर पर जांच होना चाहिए। इतना ही नहीं इस दौरान रकुल खुद तेलंगाना राज्य सरकार के ‘नो टू ड्रग्स’ अभियान की ब्रांड एंबेसडर भी थीं। फिलहाल उनका नाम खुद ड्रग रैकेट में सामने आना सभी के लिए हैरानी की बात है।

https://twitter.com/hashtag/RakulPreetSingh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो