script‘सत्या’ के डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने की इस एक्टर से मुलाकात, क्या बनने जा रही है ‘सत्या-2’? | Ram Gopal Varma Praises South Star Vijay Sethupathi Is Satya-2 In Pipeline | Patrika News
बॉलीवुड

‘सत्या’ के डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने की इस एक्टर से मुलाकात, क्या बनने जा रही है ‘सत्या-2’?

Ram Gopal Varma : फेमस डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने एक साउथ के एक्टर से मुलाकात की, इसके बाद लोग कहने लगे क्या बन रही है ‘सत्या-2’।

मुंबईMay 22, 2024 / 02:43 pm

Jaiprakash Gupta

Ram Gopal Varma Praises South Star Vijay Sethupathi Is Satya-2 In Pipeline
Ram Gopal Varma: ‘शिवा’, ‘रंगीला’, ‘सत्या’ और ‘कंपनी’ डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने एक साउथ के एक्टर से मुलाकात की। इसकी एक तस्वीर भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। वो इसमें एक्टर की तारीफ करते दिखे।

ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है। इसके बाद लोग कहने लगे क्या बन रही है ‘सत्या-2’ (Satya-2)।
यह भी पढ़ें Indian 2 Release Date: इस दिन रिलीज होगी कमल हासन की मच अवेटेड फिल्म ‘इंडियन-2’, डेट हुई फाइनल

Satya-2 Update
दरअसल, फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में तमिल स्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) से मुलाकात की। बुधवार को फिल्म निर्माता ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर एक्टर के साथ अपनी मुलाकात की एक फोटो शेयर की।
यह भी पढ़ें Border 2 Update: सनी देओल-आयुष्मान की ‘बॉर्डर-2’ पर आया नया अपडेट, इस दिन से शुरू होने जा रही है शूटिंग

फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में राम गोपाल वर्मा ने लिखा, “उन्हें कई बार स्क्रीन पर देखने के बाद मैं आखिरकार विजय सेतुपति से मिला और मुझे एहसास हुआ कि वह स्क्रीन की तुलना में असल जिंदगी में और भी बेहतर हैं।”
फोटो में, रामगोपाल विजय के ऑफिस में बैठे नजर आ रहे हैं और बात कर रहे हैं। इस तस्वीर के आने के बाद से ही लोग दोनों की नई मूवी पर बात करने लगे। कमेंट बॉक्स ने कुछ लोगों ने ‘सत्या-2’ बनाने की डिमांड की। कुछ ने कहा कि विजय के साथ नई फिल्म बना डालो।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

विजय सेतुपति की अपकमिंग फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो विजय को पिछली बार कैटरीना कैफ के साथ ‘मेरी क्रिसमस’ में देखा गया था। वह जल्द ही राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक वेट्रीमारन द्वारा निर्देशित ‘विदुथलाई पार्ट 2’ में दिखाई देंगे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘सत्या’ के डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने की इस एक्टर से मुलाकात, क्या बनने जा रही है ‘सत्या-2’?

ट्रेंडिंग वीडियो