लड़कियों की तस्वीर शेयर कर मजाक उड़ा बुरे फंसे राम गोपाल वर्मा, फीमेल सिंगर ने किया मुंह बंद, बोलीं-मर्दों की तरह...!

By: भूप सिंह
| Updated: 05 May 2020, 08:31 PM IST
लड़कियों की तस्वीर शेयर कर मजाक उड़ा बुरे फंसे राम गोपाल वर्मा, फीमेल सिंगर ने किया मुंह बंद, बोलीं-मर्दों की तरह...!
 Ram Gopal Varma vs Sona Mohapatra

राम गोपाल वर्मा की सोना मोहपात्रा ने लगाई क्लास, उड़ाया था शराब के लिए कतार में खड़ी लड़कियों का मजाक.....

कोरोना वायरस ( Coronavirus ) के चलते पीएम नरेन्द्र मोदी ने 17 मई तक लॉकडाउन बढ़ाया था, लेकिन इसे जारी रखने का फैसला राज्यों पर छोड़ दिया था। 4 मई यानी सोमवार को लॉकडाउन में कुछ ढील देखने को मिली और शराब की दुकानें भी कुछ समय के लिए खुली। दुकानें खुलते मेल, फीमेल की भीड़ इस कदर उमड़ पड़ी कि बिना को सोशल डिस्टेेंसिंग के शराब की दुकानों लंबी-लंबी कतारें देखने को मिली, जैसे कोरोना का इलाज मिल गया हो। बॉलीवुड सेलेब्स ने लोगों की इस हरकत को देखते हुए उन्हें खूब खरी खौटी सुनाई।

 

 Ram Gopal Varma vs Sona Mohapatra

सोना मोहपात्रा ने लगाई राम गोपाल की क्लास
बॉलीवुड के फेमस निर्माता राम गोपाल वर्मा ने (Ram Gopal Verma) शराब की दुकानों पर लाइन में लगी महिलाओं को लेकर ट्वीट किया। जिसके बाद उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। उनके ट्वीट को लेकर लड़कियों ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई। इस विवाद में बॉलीवुड सिंगर सोना मोहपात्रा (Sona Mohapatra) भी कूद पड़ीं और राम गोपाल की क्लास लगा दी। सोना ने कहा, 'राम गोपाल वर्मा आपको भी एक लाइन में खड़े होने की जरूरत है, जहां असल में शिक्षा मिलती है। औरतों को भी मर्दों की तरह शराब खरीदने का हक है। हां, किसी को भी पीने के बाद हिंसक होने का अध‌िकार नहीं है।'

 

 Ram Gopal Varma vs Sona Mohapatra

राम गोपाल ने महिलाओं पर कसा तंज
राम गोपाल वर्मा ने शराब दुकानों पर कतार में खड़ी लड़कियों को लेकर एक ट्वीट कर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,'देखिए शराब की दुकानों के बाहर लगी लाइन में कौन हैं? यही लोग शराबी लोगों के खिलाफ जमकर आवाज उठाती हैं।' दरअसल, राम गोपाल वर्मा का इशारा घरेलू हिंसा की ओर था। उनका कहना था कि शराब के चलते घरेलू हिंसा को बढ़ावा मिलता है। ऐसे में महिलाओं को शराब नहीं पीनी चाहिए। हालांकि, अब उन्हें जमकर रिएक्‍शन मिल रहे हैं।

बता दें कि राम गोपाल वर्मा ने 'सरकार, सत्या, भूत, रंगीला, निशब्द, रक्त चरित्र' जैसी फिल्मों निर्देशन किया है। हालांकि, अब उनके सितारे गर्दिश में चल रहे हैं। उनकी आखिरी चर्चा में आई फिल्म 2016 में आई विरप्पन थी। अभी उनकी इंटर 'द गर्ल ड्रैगन', 'गेहर' आने वाली हैं।

Show More