scriptरामायण को 34 साल होने पर लक्ष्मण को मिला यह सम्मान, सुनील लहरी ने जताई खुशी | Ramayan telecast completes 34 years sunil lahari who played laxman rol | Patrika News
बॉलीवुड

रामायण को 34 साल होने पर लक्ष्मण को मिला यह सम्मान, सुनील लहरी ने जताई खुशी

रामायण को 34 साल होने पर लक्ष्मण को मिला यह सम्मान, सुनील लहरी ने जताई खुशी

Jan 28, 2021 / 08:52 pm

Subodh Tripathi

रामायण

रामायण

सुप्रसिद्ध धार्मिक सीरियल रामायण को 34 साल पूरे होने पर लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी को स्पेशल सम्मान मिला है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने को मिले सम्मान के प्रति खुशी जाहिर करते हुए कुछ फोटो शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रही है।
बता दें कि लॉकडाउन के दौरान टीवी पर रामायण सीरियल रीटेलीकास्ट किया गया था। इस दौरान रामायण से जुड़े कई कलाकार सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हो गए। जिसमें लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी भी काफी एक्टिव नजर आए। उन्होंने रामायण से जुड़े कई किस्से भी सोशल मीडिया पर शेयर किए ।
सुनील लहरी ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपनी कुछ फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, “रामायण टेलीकास्ट की 34 वी वर्षगांठ पर प्रेम सागर जी और उनके बेटे शिव ने बधाई और शुभकामनाओं के साथ आशीर्वाद स्वरुप मुझे हनुमान जी का गोल्ड पेंडेंट प्रदान किया, मैं उनका और आप सभी का जिन्होंने मुझे इतना प्यार दिया दिल से बहुत-बहुत धन्यवाद करता हूं *****
सुनील लहरी के ट्वीट पर फैन्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “आप इस सम्मान के लायक हैं, जो रामायण सरल तरीके से हमें दिखाया, समझाया और जो हमें शिक्षा मिली, मुझे नहीं लगता कि किसी और रामायण को देख ऐसा हो सकता है, सबसे बड़ी बात किसी और रामायण को देखकर जो दिल से दिल तक का जुड़ा होता है वह नहीं हो पाता”
https://twitter.com/LahriSunil/status/1354258610331611143?ref_src=twsrc%5Etfw
रामायण को 34 साल होने पर लक्ष्मण को मिला यह सम्मान, सुनील लहरी ने जताई खुशी

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / रामायण को 34 साल होने पर लक्ष्मण को मिला यह सम्मान, सुनील लहरी ने जताई खुशी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो