scriptशाहिद कपूर से भी ज्यादा डार्क और इंटेंस किरदार निभाएंगे रणबीर कपूर, ये होगी नई फिल्म | Ranbir Kapoor awaits the narration of Sandeep Reddy Vangas next | Patrika News

शाहिद कपूर से भी ज्यादा डार्क और इंटेंस किरदार निभाएंगे रणबीर कपूर, ये होगी नई फिल्म

locationमुंबईPublished: Jun 28, 2020 02:10:11 pm

‘कबीर सिंह’ से भी ज्यादा खूंखार होगा संदीप रेड्डी वांगा का अगला किरदार ‘डेविल’, रणबीर कपूर ने दोस्तों से ली सलाह….

Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor

अभिनेता रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) को ‘कबीर सिंह’ ( Kabir Singh ) के डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी ( Sandeep Reddy Vanga ) ने अपनी अगली फिल्म के अप्रोच किया। रणबीर को इस फिल्म स्क्रिप्ट पसंद आई और दोनों के बीच बातचीत भी हुई। फिल्म का नाम ‘डेविल’ बताया जा रहा है। इस फिल्म को लेकर खुद रणबीर कपूर एक्साइटेड हैं क्योंकि इससे पहले उन्होंने ऐसा किरदार नहीं निभाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब अभिनेता की फिल्ममेकर के साथ आगामी अगस्त में मीटिंग होगी। खबर है कि रण्बीर कपूर का किरदार ‘कबीर सिंह’ में शाहिद कपूर से भी ज्यादा डार्क और इंटेंस होने वाला है। इस गैंगस्टर-ड्रामा फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हैं, लेकिन अभिनेता शूटिंग डेट्स पर चर्चा के लिए इंतजार कर रहे हैं।

इसे लेकर एक्टर एक्साइटेड होने के साथ-साथ थोड़ा संशय में भी हैं। क्योंकि हो सकता है कि उनकी इस फिल्म को भी कबीर सिंह की तरह ही विरोध-प्रदर्शन का सामना करना पड़े। ये भी संभावना जताई जा रही है कि फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट ही मिलेगा। ऐसे में रणबीर कपूर ने इस फिल्म को लेकर अपने करीबी दोस्त अयान मुखर्जी के साथ इस स्क्रिप्ट के बारे में बात की है।

अयान मुखर्जी के साथ रणबीर कपूर जल्दी ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखने वाले है। जिसमें उनके साथ को-स्टार आलिया भट्ट लीड रोल में है। कहा जा रहा है कि अयान मुखर्जी को भी इस फिल्म की स्क्रिप्ट शानदार लगी है और उन्होंने रणबीर कपूर को सलाह दी है कि ये फिल्म उनके कॅरियर के लिए अच्छी रहेगी।

गौरतलब है कि शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर बीते साल रिलीज हुई फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाढ़ दिए थे। सिरफिरे आशिक के किरदार में शाहिद कपूर बेहद कमाल लगे थे और पूरे देश में उनकी इस फिल्म के खूब चर्चे हुए थे। कुछ लोग शाहिद कपूर के दीवाने हो गए थे तो कुछ लोग एक्टर की इस फिल्म के पीछे पड़ गए थे। इस फिल्म ने देश में दोबारा महिला सशक्तिकरण को लेकर भी बहस छेड़ दी थी। बावजूद इसके फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई करते हुए 278 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर डाली थी। इसके बाद से ही कई सितारे फिल्म के निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी(Sandeep Reddy Vanga) के साथ फिल्म करने को लेकर एक्साइटेड हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो