script‘वो मुझे पीटते थे’, Sanjay Leela Bhansali के साथ काम करना Ranbir Kapoor को लगता था ‘टॉर्चर’ | Ranbir Kapoor On Working With Sanjay Leela Bhansali | Patrika News

‘वो मुझे पीटते थे’, Sanjay Leela Bhansali के साथ काम करना Ranbir Kapoor को लगता था ‘टॉर्चर’

Published: Jul 04, 2022 03:00:46 pm

Submitted by:

Vandana Saini

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने एक बार फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के साथ काम करने को लेकर ‘टॉर्चर’ बताया था और कहा था कि ‘वो मुझे पीटते थे’.

Ranbir Kapoor On Working With Sanjay Leela Bhansali

Ranbir Kapoor On Working With Sanjay Leela Bhansali

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों ‘शमशेरा’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फैंस उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसमें से उनकी फिल्म ‘शमशेरा’ इसी महीने 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं, जिसमें उनके साथ संजय दत्त और वाणी कपूर भी नजर आएंगी. इसके अलावा उनकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ भी इसी साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसमें वो पहली बार अपनी पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के रोमांस करते नजर आएंगे.
इसके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चा, मौनी राय और नागार्जुन जैसे स्टार्स नजर आ रहे हैं. वहीं रणबीर कपूर ने एक बार फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) को लेकर एक बड़ी बात कही थी, जिसके बारे में आज हम आपको बताते जा रहे हैं. आप सभी जानते हैं कि रणबीर कपूर ने साल 2006 में फिल्म ‘सावरिया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास कमाल तो नहीं दिखा पाई, लेकिन रणबीर ने वहां से अपनी फीमेल के दिलों पर छा गए.
यह भी पढ़ें

टॉपलेस होकर Urfi Javed ने पढ़ा अखबार! जींस का बटन खुला देखकर लोग बोले – ‘बंद करो अब ये’

https://twitter.com/hashtag/Shamshera?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इस फिल्म को डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया था, लेकिन बेहद कम लोग जानते हैं कि फिल्मों में डेब्यू करने से पहले साल 2004 में रणबीर उनकी फिल्म ‘ब्लैक’ में उनको असिस्टें करने का काम किया था. वहीं एक बार अपने एक पुराने इंटरव्यू रणबीर कपूर ने उनके साथ काम करने को लेकर बात की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि ‘उनके साथ काम करना टॉर्चर जैसा था’. रणबीर कपूर ने साल 2016 में नेहा धूपिया के चैट शो ‘पॉडकास्ट नो फिल्टर’ पर इस बात का खुलासा किया था. रणबीर ने बताया था कि ‘संजय उन्हें पीटते थे’.
https://twitter.com/hashtag/BrahmastraTrailer?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

रणबीर कपूर ने बताया था कि ‘वे जबरदस्त काम करवाने वाले हैं और मैं सेट पर हमेशा घुटनों पर रहता था. वे मुझे पीटते थे… जरा सा भी स्टारकिड ट्रीटमेंट नहीं मिलता था. एक पॉइंट के बाद ये इतना बोझ जैसा हो गया और मुझे इतना टॉर्चर फील हुआ कि मुझे फिल्म छोड़नी पड़ी… मुझे लगता है कि मेरी जॉब के 10 या 11 महीने हुए होंगे और मैंने कहा, सुनिए… मैं ये नहीं कर सकता. ये मुझ पर हावी हो रहा था’. रणबीर ने आगे बताता था कि ‘मुझे लगता है कि मैं बहुत सेंसिटिव और इमोशनल हूं और वे मुझे बहुत अच्छी तरह जान गए थे’.
https://twitter.com/hashtag/Shamshera?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

रणबीर ने आगे बताया था कि ‘वे उसी चीज को पोक करते रहे… वे कुछ ज्यादा हो कर रहे थे. मुझे लेकर तो एकदम सनक गए थे’. रणबीर ने बताया कि ‘मुझे लगता है कि मेरे सारे परफॉर्मेंसेज जो मैं सिनेमा में करता हूं, उसी एक्सपीरिएंस और उन्हीं से आए हैं. उस लिहाज से वह सच्चे टीचर थे… उन्होंने मुझे ऐक्टिंग और इमोशंस वगैरह के टर्म्स में हर चीज सिखा दी’. बता दें कि इस फिल्म से रणबीर कपूर के साथ-साथ सोनम कपूर ने डेब्यू किया था. साथ ही फिल्म में रानी मुखर्जी और सलमान खान ने कैमियो रोल निभाए थे.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो