scriptटॉपलेस होकर Urfi Javed ने पढ़ा अखबार! जींस का बटन खुला देखकर लोग बोले – ‘बंद करो अब ये’ | Urfi Javed Troll For Her Topless Video In Social Media | Patrika News

टॉपलेस होकर Urfi Javed ने पढ़ा अखबार! जींस का बटन खुला देखकर लोग बोले – ‘बंद करो अब ये’

Published: Jul 04, 2022 02:04:01 pm

Submitted by:

Vandana Saini

उर्फी जावेद (Urfi Javed) का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको लेकर उनको खूब ट्रोल किया जा रहा है. वीडियो में उर्फी टॉपलेस होकर अखबार पढ़ती नजर आ रही हैं.

टॉपलेस होकर Urfi Javed ने पढ़ा अखबार

टॉपलेस होकर Urfi Javed ने पढ़ा अखबार

सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी अंदाज और यूनिक फैशन सेंस के लिए पहचाने जाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज कल सुर्खियों में इसलिए बनी हुई हैं, क्योंकि उनको जान से माने की धमकी दी गई थी. इसके बाद किसी शख्स ने सोशल मीडिया पर उनके लिए RIP पोस्ट डाला गया था, जिसके बाद उन्होंने इसको लेकर चिंता भी जाहिर की थी. वहीं अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा की है, जिसको लेकर उनको ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है. वीडियो में उर्फी टॉपलेस नजर आ रही हैं.
वीडियो में वो अखबार पढ़ती नजर आ रही हैं. साथ ही उनके जींस का बटन खुला नजर आ रहा है, जिसको शेयर करते हुए उर्फी कैप्शन में लिखती हैं ‘कैप्शन के लिए आप फोटो देखिए’. इसका मतलब है उन्होंने वीडियो में जो अखबर हाथ में पकड़ रखा है उस पर लिखा है ‘Be Yourself’.

उर्फी के इस वीडियो को उनके फैंस पसंद भी कर रहे हैं और ट्रोलर्स उनको ट्रोल करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. उर्फी का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो पर काफी सारे लाइक्स और कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.
यह भी पढ़ें

उत्तर प्रदेश में हुई है Hrithik Roshan की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की शूटिंग? मेकर्स ने बताया सच

https://twitter.com/hashtag/UrfiJaved?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

साथ ही वीडियो पर काफी संख्या में कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं, जिसको लेकर एक यूजर ने लिखा ‘तू ये सब बकवास करने में एक्सपर्ट है’. वहीं दूसरा यूजर लिखता है कि ‘पेपर कितने का दिया?’. एक और यूजर ने लिखा कि ‘आप कैसे हर तस्वीर में कमाल कर जाती हैं’.

दूसरा यूजर लिखता है कि ‘अब तुम्हें बचपना छोड़ने की जरूरत है लड़की’. बता दें कि उर्फी जावेद कई छोटे-बड़े टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं, लेकिन उनको असली पहचान ओटीटी पर आने वाले बिग बॉस से मिला था. साथ ही वो किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहती हैं.

ट्रेंडिंग वीडियो