script Ranbir Kapoor ने 'एनिमल' के लिए घटाई अपनी आधी फीस, वजह जानकर देंगे शाबाशी | Ranbir Kapoor reduce his fees for film Animal know reason | Patrika News

Ranbir Kapoor ने 'एनिमल' के लिए घटाई अपनी आधी फीस, वजह जानकर देंगे शाबाशी

locationमुंबईPublished: Nov 24, 2023 04:21:36 pm

Submitted by:

Adarsh Shivam

Ranbir Kapoor Cut Fees For Animal: रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म ‘एनिमल’ का ट्रेलर रिलीज हो चूका है। इस फिल्म के लिए रणबीर अपनी फीस में कटौती की है। जानिए इसकी वजह क्या है।

ranveer_kapoor_vic_ranbir_kapoor_reduce_his_fees_for_film_animal_know_reason_ky_kaushal_film_clash_at_box_office_animal_vs_sam_bahadur_.jpg
रणबीर कपूर ने 'एनिमल के लिए घटाई फीस
Ranbir Kapoor Cut Fees For Animal: रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ का ट्रेलर रिलीज हो चूका है। यह फिल्म1 दिसंबर को रिलीज हो होने वाली हैं। दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है। हाल में रिलीज हुए ट्रेलर के भी काफी चर्चे हैं। फिल्म देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। ट्रेलर में रणबीर के इंटेंस लुक ने फैंस के रौंगटे खड़े कर दिए हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि रणबीर कपूर ने ‘एनिमल’ के लिए अपनी फीस में कटौती की है। आइए जानते हैं आखिर सच क्या है?
जानिए रणबीर कपूर ने ‘एनिमल’ के लिए फीस में क्यों की कटौती?
पिंकविला की एक रिपोर्ट केअनुसार, रणबीर कपूर ने कथित तौर पर ओवरऑल प्रोडक्शन क्वालिटी में सुधार के लिए मेकर्स को सपोर्ट करने की खारितर अपनी फीस कम करने का फैसला लिया है। रणबीर कपूर ने फिल्म के लिए अपनी फीस 70 करोड़ रुपये से 35 करोड़ रुपये कर दी। ऐसा माना जा रहा है कि इस मोडिफिकेशन ने मेकर्स भूषण कुमार को फिल्म के प्रोडक्शन बजट में इनवेस्ट के लिए एडिशनल अमाउंट जुटाने में हेल्प की है।
रिपोर्ट में आगे यह भी कहा गया, “इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने कथित तौर पर फिल्म के प्रॉफिट में शेयर लेने का फैसला किया है। रणबीर कपूर ने पहली बार प्रॉफिट-शेयरिंग मॉडल फॉलो किया है। इससे पहले इंडस्ट्री के तीनों खान सहित कईं एक्टर्स ऐसा करते आए हैं।
सुपरहिट डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा का है डायरेक्शन
वहीं फिल्म 'एनिमल' के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा हैं। संदीप रेड्डी ने इस फिल्म की कहानी को लिखा और डायरेक्ट किया है। इससे पहले उन्होंने शाहिद कपूर को लेकर 'कबीर सिंह' फिल्म बनाई थी, जो साल 2019 में ब्लॉकबस्टर साबित हुई। अब चार साल के गैप के बाद संदीप रेड्डी वांगा 'एनिमल' लेकर आ रहे हैं।
फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के अलावा रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी। जो रणबीर की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। वहीं, सुरेश ओबेरॉय और शक्ति कपूर भी फिल्म का हिस्सा हैं। ये मूवी 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

ट्रेंडिंग वीडियो