जब एक भिखारी ने रणधीर कपूर का उड़ाया मजाक, बोला- 'पिक्चर में तो...

By: Archana Pandey
| Updated: 04 Oct 2021, 05:53 PM IST
जब एक भिखारी ने रणधीर कपूर का उड़ाया मजाक, बोला- 'पिक्चर में तो...
Randhir Kapoor r

रणधीर कपूर ने कपिल शर्मा को बताया कि कैसे मेरी कार को लेकर एक बार एक भिखारी ने उनका मजाक उड़ाया था। जिससे मेरा ईगो इतना हर्ट हुआ कि मैने तुरंत नई कार ही खरीद ली।

नई दिल्ली: टीवी कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ के बीते शनिवार के एपिसोड में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) अपनी बेटी करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) नजर आए थे। इस दौरान दोनों ने जहां कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और टीम के साथ मिलकर खूब मस्ती और हंसी-मजाक किया। वहीं, रणधीर कपूर ने अपने कपूर खानदान और खुद से जुड़े कुछ मजेदार किस्से भी शेयर किए।

रणधीर कपूर ने कपिल को एक किस्सा सुनाते हुए बताया कि कैसे एक बार एक भिखारी ने उनका मजाक उड़ाया था। वो मजाक उसने मेरी गाड़ी के साइज लेकर बनाया था। जिससे मेरा ईगो इतना हर्ट हुआ कि मैने तुरंत नई कार ही खरीद ली।

randhir2.jpg

रणधीर ने खरीदी पहली कार

कपिल शर्मा से बात करते हुए रणधीर कपूर ने कहा कि वह भले ही राज कपूर के बेटे थे, लेकिन उन्हें बहुत ही सामान्य आम बच्चों की तरह परवरिश दी गई और उन्होंने सालों तक बसों और ट्रेनों में सफर किया। जब वह अभिनेता बने तो उन्होंने अपनी नई छोटी सी कार खरीदी थी।

भिखारी ने उड़ाया मजाक

लेकिन, उस भिखारी ने मेरी उसी कार का मजाक उड़ा दिया। भिखारी ने कहा था कि- ‘ऐसी गाड़ी में जाता है, पिक्चर में तो लंबी गाड़ी होती है। रणधीर कपूर को यह बात दिल पर लग गई और उन्होंने लेटेस्ट मॉडल नई कार खरीद ली। इसके लिए उन्होंने अपनी पत्नी बबीता कपूर से भी कुछ रुपये लिए और प्रोड्यूसर्स से एडवांस पेमेंट भी ली।

राज कपूर से मिली सीख

इसके बाद रणधीर अपने पिता राज कपूर के पास अपनी नई कार दिखाने के लिए गए। कार देखकर राज कपूर काफी खुश हुए, लेकिन उन्होंने खुद के लिए वैसी ही कार खरीदने से इनकार कर दिया। उन्होंने रणधीर कपूर से कहा- ‘बेटे, मैं बस में भी जाऊंगा, तो लोग बोलेंगे राज कपूर बस में बैठा हुआ है। इसलिए मुझे इसकी जरूरत नहीं।

फिल्मी करियर की शुरूआत
बता दें कि रणधीर कपूर ने अपने करियर की शुरुआत लेख टंडन के असिस्टेंट के तौर पर की थी। इसके बाद उन्होंने 1971 में ‘आज कल और कल’ से अपना एक्टिंग और डायरेक्टोरियल डेब्यू किया। जिसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया। जिसमें जवानी दिवानी, पोंगा पंडित, जीत और हाथ की सफाई आदि।

यह भी पढ़ें: ...जब इस कारण अपनी मां से बोले थे शाहरुख खान, मैं बन जाऊंगा शराबी!