scriptVideo: क्या मां बनने वाली हैं रानी मुखर्जी? लोगों को देख दुप्पटे से बेबी बंप छुपान लगीं एक्ट्रेस! | rani mukherjee pregnancy rani mukerji to become a mother for the second time video goes viral | Patrika News

Video: क्या मां बनने वाली हैं रानी मुखर्जी? लोगों को देख दुप्पटे से बेबी बंप छुपान लगीं एक्ट्रेस!

Published: Jul 23, 2022 12:26:01 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी की एक्टिंग और आवाज का हर कोई कायल है। हालांकि लंबे वक्त से अदाकारा बड़े पर्दे से दूर हैं। अब रानी मुखर्जी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद कायस लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। एक्ट्रेस को मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर के बाहर स्पॉट किया गया। वायरल वीडियो में एक्ट्रेस अपना बेबी बंप दुप्पटे से छुपाती नजर आ रही हैं।

rani mukerji to become a mother for the second time

rani mukerji to become a mother for the second time

रानी गणपति की भक्त हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर के बाहर देखा गया। जहां उन्हें पैपराजी ने घेर लिया। इस दौरान रानी मुखर्जी हरे रंग के सूट और गुलाबी दुपट्टे में काफी खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस ने चेहरे पर मास्क लग रखा था, लेकिन पैपराजी के कहने पर एक्ट्रेस ने मास्क हटा कर पोज़ भी दिए। इसके साथ ही उन्होने फैंस के साथ भी फोटोज क्लिक कराईं, लेकिन इस दौरान वो अपन बेबी बंप छुपाती नजर आईं। वो बार बार या तो कभी अपने बैग या फिर दुप्पटे से पेट को ढकते नजर आईं, जिसके बाद अदाकारा के प्रेग्नेंनसी के चर्चे तेज हो गए हैं।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1550735483797655552?ref_src=twsrc%5Etfw
रानी मुखर्जी इंडस्ट्री की शानदार एक्ट्रेसेज में से हैं और उन्होंने अपने करियर में ‘ब्लैक’, बंटी और बबली, वीर जारा, कुछ-कुछ होता है, मर्दानी, हिचकी जैसी शानदार फिल्में दी हैं। आखिरी बार उन्हें पिछले साल रिलीज़ हुई ‘बंटी और बबली 2’ में देखा गया था। फिल्म में सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी लीड रोल में थे। एक्ट्रेस के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो एक्ट्रेस के पास ‘मिसेज चैटर्जी वेर्सेज नोर्वे’ है।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1550735744771432448?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1550735920873484288?ref_src=twsrc%5Etfw
अदाकारा को आखिरी बार करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी में देखा गया था। वो लाइमलाइट से दूर रहती हैं। रानी ने डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा के साथ शादी की है। दोनों ने साल 2014 में गुचपुच तरीके से इटली में शादी की थी। दिसम्बर 2015 में रानी ने एक बेटी अदिरा चोपड़ा को जन्म दिया, जिसके बाद एक्ट्रेस की दूसरी बार प्रेग्नेंसी की खबरें आ रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो