scriptरानी मुखर्जी ने किया बड़ा खुलासा, आखिर क्यों उन्हें अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी से रखा गया था दूर | Rani Mukherjee was not invited to Aishwarya Rai and Abhishek Bachchan' | Patrika News
बॉलीवुड

रानी मुखर्जी ने किया बड़ा खुलासा, आखिर क्यों उन्हें अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी से रखा गया था दूर

साल 2007 में हुई थी अभिषेक बच्चन (Abhishek bachchan और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की शादी
फिल्म “बंटी और बबली” के सेट से शुरू हुई थी रानी- अभिषेक की नजदीकियां

नई दिल्लीMay 13, 2020 / 01:46 pm

Pratibha Tripathi

rani mukherjee was not invited abishek marriage

rani mukherjee was not invited abishek marriage

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री (Film industry) में जिस तरह से रिश्ते बनते है कुछ समय के बाद कुछ रिश्ते टूट भी जाते हैं तो कुछ जिंदगी भर के लिए जुड़ जाते हैं। लेकिन टूटने की वजह बनते हैं कुछ लोग और उनकी वजह से ही रिश्ते टूटते हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला था रानी मुखर्जी के साथ। 90 के दशक की बेहतरीन अभिनेत्री में से एक मानी जाने वाली रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) का दिल भी अभिषेक बच्चन ने ऐसे ही तोड़ा था और इसके टूटने की वजह भी बनी थी एश्वर्या रॉय।

कहा जाता है कि एक समय ऐसा भी था जब रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) और अभिषेक बच्चन (Abhishek bachchan) के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी। इन दोनों के बीच की नजदीकियां फिल्म बंटी और बबली के सेट से शुरू हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच का रिश्ता शादी तक भी पहुच गया। खबरें तो ऐसी सुनने को मिल रही थीं कि जया बच्चन भी इस रिश्ते को लेकर काफी खुश थीं। लेकिन इस रिश्ते का एंड तब हुआ जब अभिषेक ने ऐश्वर्या से शादी कर ली।

रानी मुखर्जी ने अपने दुख को जाहिर करते हुए कहा था कि इंडस्ट्री में लोग बस काम के लिए दोस्ती रखते हैं। ऐसा बयान रानी मुखर्जी ने तब दिया जब अभिषेक बच्चन (Abhishek bachchan) ने उन्हें अपनी शादी में इनवाइट भी नहीं किया।

View this post on Instagram

✨🌈💕

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

ऐश्वर्या अभिषेक की शादी में नदारद थी रानी

दरअसल, साल 2007 में अभिषेक बच्चन (Abhishek bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की शादी सबसे खास शादियों में से एक थी। उस दौरान बॉलीवुड के कई सितारे इस शाही शादी में सम्मिलि हुए थे, लेकिन इनके बीच नजर नहीं आ रही थीं सिर्फ रानी मुखर्जी। जब यह एक्ट्रेस शादी में मौजूद नहीं हुईं तो इस बात को लेकर मीडिया में कई सारे सवाल उठे।

एक इंटरव्यू के दौरान रानी मुखर्जी ने अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी को लेकर उठ रहे सवालों का जबाब देते हुए कहा था- “मुझे शादी में क्यों नही बुलाया गया, इस बात का तो सिर्फ अभिषेक ही जवाब दे सकते हैं,” यहां तक कि रानी ने ये भी कह दिया था कि -“इससे पता चलता है कि उनकी जिंदगी में रानी की क्या अहमियत है।”

रानी ने कहा था- ‘आप ही इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि जब कोई इंसान अपने किसी खास को शादी में नही बुलाता तो आप अहसास कीजिए कि उनकी जिंदगी में आपकी क्या अहमियत है। आपको शायद लगे कि आप फ्रेंड्स हैं लेकिन आप सिर्फ एक को-स्टार निकले, दोस्त नहीं।’

रानी ने आगे कहा था- ‘बाकि किसी को अपनी शादी में बुलाना सभी का अपना पर्सनल मैटर होता है। जब कल को मैं शादी करती हूं, तो मैं भी यही करूंगी कि किसे बुलाऊं किसे ना बुलाऊं। हम सबको इस बात से ऊपर उठना चाहिए। मेरी उनके साथ बहुत अच्छी यादें जुड़ी हुई हैं। उनके साथ मैंने अच्छा काम किया है।’

रानी मुखर्जी ने ऐश्वर्या राय को लेकर कहा था कि मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और हम दोनों हमेशा दोस्त रहेंगे। लेकिन बॉलीवुड में कब कौन दोस्त बनता है और कब दुश्मन ये पता ही नहीं चलता।

बाद में रानी ने आदित्य चोपड़ा से शादी की और उन्होंने भी ऐश्वर्या- अभिषेक को शादी में नहीं बुलाया। हालांकि ऐश्वर्या राय के पिता के निधन के समय रानी वहां नजर आईं थीं।

Home / Entertainment / Bollywood / रानी मुखर्जी ने किया बड़ा खुलासा, आखिर क्यों उन्हें अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी से रखा गया था दूर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो