scriptरानू मंडल संग क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की सगाई! सोशल मीडिया पर ऐसे रिएक्ट कर रहे यूजर्स | Ranu mondal morphed pics with Hardik Pandya | Patrika News
बॉलीवुड

रानू मंडल संग क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की सगाई! सोशल मीडिया पर ऐसे रिएक्ट कर रहे यूजर्स

उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया था। हार्दिक ने दुबई में सगाई की थी।

मुंबईJan 15, 2020 / 10:47 am

Mahendra Yadav

ranu mondal and hardik pandya

ranu mondal and hardik pandya

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने हाल ही सर्बियन मॉडल नताशा स्टैनकोविक से गुपचुप तरीके से सगाई की है। नए साल के मौके पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर सगाइ करने की बात बताई। तस्वीरों में नताशा सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करती नजर आईं। साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया था। हार्दिक ने दुबई में सगाई की थी। इस बात का पता क्रिकेटर के घरवालों को भी नहीं था। हार्दिक और नताशा की सगाई में कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए। हालांकि कुछ लोग क्रिकेटर को ट्रोल कर रहे हैं और मीम्स बना रहे हैं।

 

रानू मंडल संग क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की सगाई! सोशल मीडिया पर ऐसे रिएक्ट कर रहे यूजर्स
नताशा की जगह रानू मंडल और हार्दिक की मॉर्फ की गई सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और क्रिकेटर को इस पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। हार्दिक के साथ रानू की तस्वीरों पर फैंस अलग-अलग तरीके से रिएक्ट भी कर रहे हैं। गौरतलब है कि हार्दिक पंड्या फिलहाल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही वन डे सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। वे फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए थे। वहीं नताशा आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म ‘द बॉडी’ के एक गाने में इमरान हाशमी और ऋषि कपूर के साथ नजर आई थीं।

 

रानू मंडल संग क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की सगाई! सोशल मीडिया पर ऐसे रिएक्ट कर रहे यूजर्स

बता दें कि कोलकाता के रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुजरा करने वालीं रानू मंडल अपने गाने से सोशल मीडिया पर रातों-रात चर्चा में आ गईं थीं। उनका वीडियो देखकर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया। इसके बाद भी रानू मंडल कई कारणों से सुर्खियों में रहीं। उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे एक फैन की सेल्फी रिक्वेस्ट पर बिगड़ गई थीं।

Home / Entertainment / Bollywood / रानू मंडल संग क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की सगाई! सोशल मीडिया पर ऐसे रिएक्ट कर रहे यूजर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो