scriptरणवीर सिंह के अजीबो-गरीब आउटफिट को देख हर कोई हुआ हैरान, फैंस ने कही ये बड़ी बात | Ranveer Bahud is to appear in the film '83' soon | Patrika News
बॉलीवुड

रणवीर सिंह के अजीबो-गरीब आउटफिट को देख हर कोई हुआ हैरान, फैंस ने कही ये बड़ी बात

रणवीर (Ranveer Singh)बहुद जल्द फिल्म ’83’ में नजर आने वाले हैं।
उतना ही वो अपनी अजीबो-गरीब हरकत और कपड़ों की वजह से चर्चा में रहते हैं।

नई दिल्लीJan 25, 2020 / 05:26 pm

Pratibha Tripathi

Ranveer Singh

Ranveer Singh

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह(Ranveer Singh) फिल्मों में अपने अभिनय से कम अजीबो गरीब अंदाज से ज्यादा पहचाने जाते है । अक्सर वो ऐसे कपडे पहनते है जो सोशल मीडिया पर मजाक बनकर ट्रोल हो जाते है। अभी हाल ही रणवीर(Ranveer Singh) नें ऐसा आउट फिट पहना कि हर किसी ध्यान उनकी ओर चला गया। इस लुक में रणवीर एकदम नए अंदाज में नजर आए।

रणवीर ने ब्लैक एंड व्हाइट पोल्का डॉट शर्ट के साथ मैचिंग करता हुआ कैप और बेहद फंकी पिंक एंड गोल्डन हाई वेस्ट पैंट पहन रखा था। उऩ्हें देखते ही फोटोग्राफर्स ने उन्हें घेर लिये और वे उनकी नजरो से बच नही पाये और कैमरे में कैद हो गए। इन तस्वीरों के वायरल होते ही सभी नें उनकी फोटो पर कमेंट्स करने शुरू कर दिये।

रणवीर सिहं अपने अजीबो गरीब आुटफिट से एक बार फिर ट्रोलर्स का शिकार बनते देखे गए। उनके ऑउटफिट को देखकर लोग पूछने को मजबूर हो गए कि क्या आपने धोखे से पत्नी दीपिका पादुकोण के कपड़े पहन लिए हैं?

बता दें कि दीपिका पादुकोण को पोल्का डॉट प्रिंट काफी अच्छा लगता है इसलिये वो ज्यादातर इसी डिजाइन के कपड़े पहनना ज्यादा पसंद करती है। लेकिन दीपिका के प्यार में पागल रणवीर भी उनके ही समान आउटफिट को पहनने के लिेए मजबूर हो गए। रणवीर ने भी अपनी शर्ट हूबहू ड्रेस दीपिका पादुकोण की ड्रेस के समान पहनी। इसके पहले भी वो इस तरह के कपड़े पहन चुके है।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो रणवीर सिंह जल्द कबीर खान की फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं और यह इसी साल रिलीज होगी। इन दिनों वे इस फिल्म की शूटिंग में ज्यादा व्यस्त चल रहे है। यह फिल्म क्रिकेट वर्ल्ड कप 1983 में भारतीय की जीत पर आधारित है।

Home / Entertainment / Bollywood / रणवीर सिंह के अजीबो-गरीब आउटफिट को देख हर कोई हुआ हैरान, फैंस ने कही ये बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो