scriptरणवीर सिंह ने शेयर की वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की फोटोज, प्रकृति के बीच रोमांस में डूबे दिखे ‘दीपवीर’ | Ranveer Singh and Deepika Padukone Anniversary Celebration Photos | Patrika News
बॉलीवुड

रणवीर सिंह ने शेयर की वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की फोटोज, प्रकृति के बीच रोमांस में डूबे दिखे ‘दीपवीर’

रणवीर सिंह ने वेडिंग एनिवर्सरी के कुछ हसीन पलों की फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं। इन फोटोज में दीपवीर स्टारडम और तमाम दिखावों से दूर प्रकृति के बीच सादगी में पल बिताते नजर आ रहे हैं।

Nov 17, 2021 / 05:08 pm

Archana Pandey

Ranveer Singh and Deepika Padukone Anniversary Celebration Photos

Ranveer Singh and Deepika Padukone

नई दिल्ली: 14 नवंबर को सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की शादी को तीन साल पूरे हो गए हैं। रणवीर सिंह ने वेडिंग एनिवर्सरी के कुछ हसीन पलों की फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं। इन फोटोज में दीपवीर स्टारडम और तमाम दिखावों से दूर प्रकृति के बीच सादगी में पल बिताते नजर आ रहे हैं।
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की ये फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, दोनों की फोटोज लोगों को बेहद पसंद आ रही है। रणवीर सिंह ने इन सभी ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में सिर्फ दिल, इंफिनिटी और नजर ना लगे वाला इमोजी बनाए हैं।
रणवीर सिंह के साथ साथ दीपिका पादुकोण ने भी इस वैकेशन की खास तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। दीपिका ने दो पोस्ट किए हैं और काफी सारी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है। पहले पोस्टे में दीपिका ने कैप्शन में लिखा, ‘ऑल ऑफ माय हार्ट’। वहीं, दूसरा पोस्ट करते हुए दीपिका ने लिखा, ‘और फिर थोड़ा सा प्यार…’ रणवीर-दीपिका की इन मोनोक्रोम फोटोज पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

‘डर’ में शाहरुख से पहले आमिर खान करने वाले थे काम, फिर कैसे फिल्म से हो गए बाहर?

आपको बता दें कि अपने शो द बिग पिक्चर के एक एपिसोड के दौरान रणवीर ने अपनी और दीपिका की परिवार शुरू करने की योजना के बारे में खुलासा किया था। उनका कहना था कि जैसा की आप लोग जाते हैं मेरी शादी हो गई है और अब 2-3 साल में बच्चे भी होंगे। उन्होंने कहा था, आपकी भाभी इतनी प्यारी बच्ची थी ना। मैं तो रोज उसकी बेबी तस्वीरें देखता हूं और कहता हूं एक ऐसी दे दे मुझे, बस मेरी लाइफ सेट हो जाए।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / रणवीर सिंह ने शेयर की वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की फोटोज, प्रकृति के बीच रोमांस में डूबे दिखे ‘दीपवीर’

ट्रेंडिंग वीडियो