scriptसाउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अन्नियन’ के हिंदी रीमेक में रणवीर सिंह की एंट्री | Ranveer Singh announced his anniyan hindi remake film | Patrika News
बॉलीवुड

साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अन्नियन’ के हिंदी रीमेक में रणवीर सिंह की एंट्री

रणवीर सिंह काफी वक्त से लगातार हिट फिल्में दे रहे हैं। ऐसे में ऑडियंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अब उनके हाथ तमिल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अन्नियन’ की हिंदी रीमेक लगी है।
 

Apr 14, 2021 / 03:08 pm

Sunita Adhikari

ranveer_singh.jpg

Ranveer Singh

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने बहुत कम वक्त में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना दी थी। एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर रणवीर ने खुद को साबित किया है। वह हमेशा अपने किरदार के साथ एक्सपेरिमेंट करते हैं। उनकी फिल्में देखने के लिए ऑडियंस काफी एक्साइटिड रहती है। ऐसे में अब रणवीर सिंह ने अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है।
सोशल मीडिया पर दी जानकारी

दरअसल तमिल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अन्नियन’ (Anniyan) का अब हिंदी में रीमेक बनने जा रहा है। इस फिल्म में रणवीर ऑरिजिनल फिल्म में लीड एक्टर विक्रम की तरह तीन अनोखे किरदारों में दिखेंगे। रणवीर सिंह ने फिल्म की घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनके साथ शंकर और प्रोड्यूसर जयंतीलाल गड़ा नजर आ रहे हैं। तीनों ने ब्लैक कलर के आउटफिट पहने हुए हैं।
https://twitter.com/shankarshanmugh?ref_src=twsrc%5Etfw
ट्वीट हो रहा है वायरल

इस तस्वीर को शेयर करते हुए रणवीर लिखते हैं, ‘मेरे इस प्रोजेक्ट के बारे गर्व से घोषणा करता हूं, भारतीय सिनेमा के दूरदर्शी क्राफ्टमैन शंकर और दिग्गज निर्माता डॉ जयंतीलाल गडा के साथ।’ रणवीर का पोस्ट अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। फैंस उनके ट्वीट को खूब रिट्वीट कर रहे हैं।
फिल्म रही थी सुपरहिट

बता दें कि तमिल फिल्म ‘अन्नियन’ 10 जून, 2005 को रिलीज हुई थी। इसे दक्षिण भारत की बाकी चार भाषाओं में भी डब करके रिलीज किया गया था। इसके बाद, साल 2006 में इस फिल्म को हिंदी में डब करके ‘अपरिचित’ नाम से रिलीज किया गया था। ये फिल्म सुपरहिट रही थी। इसने कई अवॉर्ड अपने नाम किए थे। वहीं, रणवीर सिंह की बाकी फिल्मों की बात करें तो वह कई दिनों से डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ फिल्म ‘सर्कस’ की शूटिंग कर रहे हैं। साथ ही, उनकी फिल्म ’83’ भी बनकर तैयार है और रिलीज का इंतजार कर रही है। इस फिल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अन्नियन’ के हिंदी रीमेक में रणवीर सिंह की एंट्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो