scriptइन एक्ट्रेसेस को ‘रानियों’ जैसी इज्जत देते हैं उनके पति, कोई उठाता है बीवी के ‘सैंडल’ तो कोई बांधता है जूते | Ranveer Singh Carry Deepika Padukone Sandels Photo Viral | Patrika News

इन एक्ट्रेसेस को ‘रानियों’ जैसी इज्जत देते हैं उनके पति, कोई उठाता है बीवी के ‘सैंडल’ तो कोई बांधता है जूते

locationमुंबईPublished: Apr 23, 2019 10:06:12 am

Submitted by:

Riya Jain

एक इवेंट के दौरान Ranveer Singh अपनी पत्नी एक्ट्रेस Deepika Padukone के सैंडल उठाते नजर आए।

इन एक्ट्रेसेस को 'रानियों' जैसी इज्जत देते हैं उनके पति, कोई उठाता है बीवी के 'सैंडल' तो कोई बांधता है जूते

इन एक्ट्रेसेस को ‘रानियों’ जैसी इज्जत देते हैं उनके पति, कोई उठाता है बीवी के ‘सैंडल’ तो कोई बांधता है जूते

बॅालीवुड स्टार्स Deepika Padukone और Ranveer Singh की जोड़ी आज फैंस की फेवरेट जोड़ियों में से एक हैं। दोनों ने पिछले साल शादी की है। शादी के बाद से लगातार स्टार्स की Romantic Photos सामने आ रही है। इसी बीच एक और अनोखी तस्वीर है जो लगातार वायरल हो रही है।

ranveer-singh-carry-deepika-padukone-sandels-photo-viral

खास बात यह है की इस तस्वीर में रणवीर ने दीपिका के सैंडल हाथों में पकड़ी हुई है। इस दौरान एक्ट्रेस कुछ लोगों से मिलने में व्यस्त दिख रही है, वहीं उनके पति देव उनके पीछे-पीछे सैंडल हाथ में पकड़े नजर आ रहे हैं। इससे इतना तो साफ है की रणवीर पूरी तरह से अपनी जोरू के गुलाम हो चुके हैं, और हो भी क्यों ना। दीपिका है ही इतनी खूबसूरत।

 

ranveer-singh-carry-deepika-padukone

वैसे कुछ दिन पहले, ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला था। हाल में आनंद आहूजा और सोनम कपूर जूतों के स्टोर लॅान्च पर साथ नजर आए थे। इस दौरान एक वक्त ऐसा आया था जब आनंद सोनम के जूतों के फीते बांध रहे थे।

ranveer-singh-deepika-padukone

दोनों की ये क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। इन्हीं सब बातों से साफ है की ये सभी पति अपनी पत्नियों की बहुत इज्जत करते हैं, और उन्हें सही मायने में अपनी जीवन साथी मानते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो