scriptरणवीर शौरी ने कहा बड़ी मुसीबत में है इंडस्ट्री के कलाकार | Ranvir shorey reveals bollywood industry actors are in danger | Patrika News
बॉलीवुड

रणवीर शौरी ने कहा बड़ी मुसीबत में है इंडस्ट्री के कलाकार

रणवीर शौरी ने कहा बड़ी मुसीबत में है इंडस्ट्री के कलाकार

मुंबईJun 22, 2020 / 08:50 am

Subodh Tripathi

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उनकी आत्महत्या करने की घटना के बाद कई कलाकारों ने अपनी पीड़ा बताई है । ऐसे में अधिकतर ने बताया कि बॉलीवुड में कई बड़े सितारे और प्रोडक्शन हाउस ऐसे हैं जो छोटे और नए कलाकारों को आगे नहीं आने देते हैं ।ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म सोनचिरैया में काम कर रहे रणवीर शौरी ने भी कहा कि यह समय बहुत बुरा है और उन्हें पता नहीं कि अब क्या होगा।
रणवीर ने बताया कि लॉकडाउन के कारण सभी कलाकार काफी परेशानियों में है। क्योंकि कई महीनों से उन्हें कोई काम नहीं मिला है और आनेवाले समय में भी कब काम मिलेगा कुछ निश्चित नहीं है। इसलिए सभी को सब्र और हिम्मत से काम लेना होगा। उन्होंने इंडस्ट्री में पनप रहे नेपोटिज्म के बारे में बोलते हुए कहा कि शुरुआत में मैंने भी कई बड़ी फिल्मों में यह सोचकर अच्छा काम किया कि कहीं मेरा काम देखकर मुझे लीड रोल मिलेंगे। लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया मैं समझ गया कि यह बड़ा क्लब है और आप यहां का हिस्सा कभी भी नहीं बन पाएंगे। इसलिए मैंने छोटी फिल्में करना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि मुझे पता है जब मैं घर से निकलूंगा तो लोग मेरी गाड़ी को घेरेंगे नहीं और फोटो के लिए शोर करना शुरु नहीं करेंगे ।लेकिन मेरा अपना काम चल जाएगा। कई बार ऐसा भी हुआ कि मुझे 2- 2 साल तक कोई काम नहीं मिला और मुझे घर पर बैठना पड़ा। लेकिन मैंने इंतजार किया और आगे भी करूंगा। आपको बता दें कि रणवीर फिलहाल सोनी लाइव पर रिलीज हुई फिल्म खड़क के कारण सुर्खियों में हैं। यह एक मर्डर मिस्ट्री है जिसमें उनके साथ कल्की कोचलीन और श्रुति सेठ जैसे कलाकार भी हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / रणवीर शौरी ने कहा बड़ी मुसीबत में है इंडस्ट्री के कलाकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो